VIDEO: संकेत भोसले ने सुगंधा मिश्रा से शादी करने की बताई वजह, मैरिज के 5 महीने बाद खोला राज

VIDEO: संकेत भोसले ने सुगंधा मिश्रा से शादी करने की बताई वजह, मैरिज के 5 महीने बाद खोला राज

नई दिल्लीः सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और संकेत भोसले (Sanket Bhosle) टीवी जगत के दो ऐसे सितारे हैं, जो कोरोना महामारी के दौरान शादी के बंधन में बंधे थे. उन्होंने 26 अप्रैल को जालंधर में दोस्तों और करीबियों के बीच शादी (Sugandha Mishra and Sanket Bhosle Marriage) की थी. अब कपल का एक वी़डियो (Video) सोशल मीडिया पर शेयर हुआ है, जिसमें दोनों सितारे पैपराजी से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. संकेत ने बातचीत के दौरान सुगंधा से शादी करने की वजह भी बताई और यह भी बताया कि क्यों वे अब तक हनीमून पर नहीं जा पाए हैं.

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में एक-साथ अभिनय कर चुका यह कपल काफी लंबे समय बाद पब्लिक के सामने आया है. वीडियो में आप संकेत को ब्लैक टीशर्ट और जींस में देख सकते हैं. वहीं सुगंधा औरेंज सलवार सूट में जंच रही हैं. पैपराजी को पोज देते समय संकेत कहते हैं कि मैंने इसलिए इनसे शादी की, क्योंकि मैं इनका सबसे बड़ा फैन हूं. उन्होंने अभी तक हनीमून में न जाने की वजह भी बताई. संकेत ने बताया कि दोनों अभी तक काम में इतना बिजी हैं कि उन्हें हनीमून में जाने का मौका ही नहीं मिला.

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो करीब घंटे भर पहले शेयर हुआ है. इस पर अब तक 32 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. कपल के फैंस के साथ-साथ सेलेब्स ने भी वीडियो पर कमेंट कर अपना रिएक्शन दिया है. यह शादी के बाद शायद उनका पहला पब्लिक एपियरेंस है. यह कपल पिछले साल ही शादी करना चाहता था, पर कोविड -19 महामारी की वजह से उन्हें अपनी शादी टालनी पड़ी थी.

इस कपल को असली लोकप्रियता ‘द कपिल शर्मा शो’ से मिली थी. हालांकि, शो में उनका सफर ज्यादा लंबा नहीं रहा था. सुगंधा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब सुनील ग्रोवर ने कपिल का शो छोड़ दिया था, तब इसका फॉर्मेट काफी बदल गया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.