VIDEO: अनिल कपूर ने जाहिर की मास्क न पहनने की खुशी, पार्क में थिरकते नजर आए एक्टर

VIDEO: अनिल कपूर ने जाहिर की मास्क न पहनने की खुशी, पार्क में थिरकते नजर आए एक्टर

मुंबई: बॉलीवुड के एवरग्रीन सुपर स्टार अनिल कपूर (Anil Kapoor) इन दिनों जर्मनी (Germany’s Munich) में हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका मस्तमौला अंदाज देखने को मिल रहा है. अनिल कपूर डांस के कितने बड़े शौकीन हैं, ये बात तो हम सब जानते हैं. एक्टर कहीं भी म्यूजिक सुन लें, वस वहीं डांस के मूड में आ जाते हैं. हाल के वीडियो में भी हमें कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जहां एक पार्क में अनिक कपूर म्यूजिक सुनकर डांस करते दिखाई दिए.

अनिल कपूर (Anil Kapoor Dance Video) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक्टर ने बताया है कि खुली हवा में बिना मास्क के सांस लेना कितना आनंददायी होता है. एक्टर किसी पार्क में टहल रहे होते हैं, तभी उन्हें कुछ दूरी पर एक म्यूजिक बैंड दिखाई देता है, जो अपनी प्यारी धुन बजा रहा होता है. इस बीच उनके धुन को सुनकर एक्टर अपने आप को रोक नहीं पाते और डांस करते उनके पास चले जाते हैं और मस्ती में डांस करने लगते हैं. यहां देखें Vedio

इस मजेदार वीडियो को पोस्ट कर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने कैप्शन में लिखा, ‘#MunichDiaries, म्यूनिच के एक पार्क में संगीत बजाने के साथ मास्क मुक्त क्षेत्र में सांस लेने में सक्षम होने के साथ-साथ पैरों को हिलाकर डांस करते हुए. प्रार्थना करता हूं कि दुनिया जल्द ही पूरी तरह से टीका लगवाकर कोरोना मुक्त हो जाए और हम सामान्य जीवन में वापस आ जाएं.’ अनिल कपूर को मिस्टर इंडिया, परिंदा, नायक, विरासत और तेजाब जैसी फिल्मों में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है. उन्हें आखिरी बार ‘एके बनाम एके’ में देखा गया था, जो उनके जन्मदिन पर नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.