TMKOC: 'बबीता जी' के बाद 'टप्पू' ने रिलेशनशिप की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, गुस्से में कही ये बात

TMKOC: ‘बबीता जी’ के बाद ‘टप्पू’ ने रिलेशनशिप की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, गुस्से में कही ये बात

मुंबईः तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. साल 2008 में शुरू हुआ ये शो आज भी दर्शकों के बीच खासा लोकप्रिय है. शो के सभी कलाकार भी हर घर में अपनी-अपनी पहचान बना चुके हैं. शो में ‘बबीता जी’ का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) इन दिनों अपने किरदार के साथ ही शो में ‘टप्पू’ का किरदार निभाने वाले राज अंदकत (Raj Aadkat) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. जिसे लेकर हाल ही में एक्ट्रेस ने नाराजगी भी जाहिर की थी.

मुनमुन दत्ता ने अपने बारे में छापी जा रही खबरों को लेकर गुस्सा जाहिर किया था. अपने पोस्ट में उन्होंने सोशल मीडिया यूजर्स के कॉमेन्ट्स और महिलाओं को उम्र पर लगातार निशाना साधने वालों को जमकर लताड़ा है. मुनमुन दत्ता के इस कदम के बाद अब राज अंनदकत ने भी सोशल मीडिया पर अफेयर की खबरों को लेकर नाराजगी जताई है. राज अंदकत ने एक पोस्ट शेयर किया है.

पोस्ट में वह लिखते हैं- ‘जो भी लोग मेरे बारे में जो भी कुछ लिख रहे हैं, जरा सोचिए कि आपकी इन बनावटी खबरों के कारण मेरी जिंदगी पर क्या असर पड़ रहा है. बिना मेरी राय जाने आप लोग मेरे बारे में कुछ भी लिख रहे हैं. जो भी क्रिएटिव लोग मेरे बारे में लिख रहे हैं. वो अपनी क्रिएटिविटी कहीं और दिखाएं. भगवान उन लोगों को थोड़ी समझदारी दें.’

raj anadkat, munmun dutta

राज अंदकत ने इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट शेयर किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @raj_anadka)

इससे पहले मुनमुन दत्ता ने रविवार को लगातार 2 पोस्ट शेयर किए थे. जिसमें उन्होंने यहां तक कह दिया था कि उन्हें खुद को भारत की बेटी बोलने में भी शर्म आने लगी है. मुनमुन ने गलत खबरें लिखने वालों की क्लास लगाई और कहा कि ‘आप किसी के भी बारे में ऐसा कुछ कैसे लिख सकते हैं. अगर हमारी जिंदगी में कुछ गलत होता है तो क्या आप इसकी जिम्मेदारी लेते हैं? आपके इस मजाक से किसी पर क्या बीतती है, ये किसी को प्रेरित करती है या मानसिक रूप से तोड़ देती है. इसकी चिंता आपको कभी नहीं हुई.’

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.