The Kapil Sharma Show: सैफ अली खान महंगी शादियों से डरते हैं, कहा- 'मेरे चार बच्चे हैं'

The Kapil Sharma Show: सैफ अली खान महंगी शादियों से डरते हैं, कहा- ‘मेरे चार बच्चे हैं’

मुंबई: फिल्म ‘भूत पुलिस (Bhoot Police)’ हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है और लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है. फिल्म ‘भूत पुलिस’ की पूरी स्टार कास्ट कपिल शर्मा के शो में गेस्ट के रूप में अगले एपिसोड में नजर आएंगे. इसका नया प्रोमो भी जारी कर दिया गया है, जो काफी मजेदार है. इसमें सैफ अली खान (Saif Ali Khan) कपिल शर्मा (Kapil Sharma) से बोलते हैं कि उन्हें महंगी शादियों से डर लगता है. दरअसल, शुरुआत में कपिल शर्मा यामी गौतम की आदित्य धर के साथ उनकी लो प्रोफाइल शादी को लेकर मजाक करते हैं, जिसके बाद सैफ अली खान अपनी और करीना की शादी याद की और मजेदार वाकया शेयर किया.

उन्होंने बताया कि मैं और करीना भी लो-की वेडिंग (low key wedding) चाहते थे. उन्होंने कहा-‘जब हमने शादी की थी, हम भी लो-की वेडिंग चाहते थे. हमने भी वही डिसाइड किया था कि सिर्फ एकदम क्लोज लोगों को बुलाएंगे. लेकिन कपूर फैमिली जो है. उनमें कम से कम मतलब 200 होते हैं.’

आगे सैफ अली खान ने कहा, ‘मुझे बहुत डर लगता है महंगी शादियों से. मेरे चार बच्चे हैं, मुझे बहुत डर लगता है.’ आपको बता दें कि सैफ अली खान 1991 में एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी. उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं. 2004 में दोनों ने तलाक ले लिया.

https://www.youtube.com/watch?v=DkBDAVIsJ44

बाद में सैफ अली खान ने करीना कपूर से 2012 में शादी की थी. करीना ने 2016 में बेटे तैमूर को जन्म दिया और इस साल फरवरी में उन्होंने जेह को जन्म दिया था. फिलहाल दोनों स्टार्स अपने बच्चों को लेकर वेकेशन पर निकल चुके हैं. दोनों एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान की भूत पुलिस फिलहाल हॉटस्टार पर रिलीज हुई है. इसमें सैफ अली खान के अलावा अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम भी हैं. सैफ अली खान आदिपुरुष में भी प्रभास और कृति सेनन के साथ नजर आएंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.