Singer Shaan के हाथ लगी बड़ी फिल्म 'Musical School', निभाएंगे सिंगर-एक्टर का किरदार

Singer Shaan के हाथ लगी बड़ी फिल्म ‘Musical School’, निभाएंगे सिंगर-एक्टर का किरदार

मुंबई. बॉलीवुड के प्लेबैक और दिग्गज सिंगर शान (Singer Shaan) बॉलीवुड में बतौर एक्टर एंट्री करने जा रहे हैं. वह डायरेक्टर पापा राव बियाला की पहली हिंदी पहली फिल्म ‘म्यूजिक स्कूल’ में अहम रोल निभाएंगे. इसमें वह एक सिंगर और एक्टर के रूप में नजर आएंगे. डायरेक्टर शान से पहले ही काफी इम्प्रेस थे.उन्होंने शान को इलैयाराजा के स्टूडियो में शान को एक गाना गाते हुए देखा था, जिसके बाद उन्हें ये रोल ऑफर किया था. फिल्म में शरमन जोशी (Sharman Joshi) और श्रिया सरन लीड रोल में हैं. इसमें शान, श्रिया के एक्स-बॉयफ्रेंड के किरदार में दिखेंगे.

खास बात यह है कि शान फिल्म में एक्टिंग के अलावा एक गाना भी गाएंगे. फिल्ममेकर पापा राव बियाला ने कहा, “जिस पल मैंने शान को इलैयाराजा के स्टूडियो में गाते हुए देखा, मुझे पता लग गया था कि कोई और सिंगर फिल्म में फिट नहीं होगा. मैं फिल्म में उनका स्वागत करता हूं. एक सिंगर के रूप में उन्होंने कई सालों तक ऑडियंस को अट्रैक्ट आकर्षित किया है, ‘म्यूजिक स्कूल’ (Muscial School) के साथ वह एक्टिंग और सिंगिंग के जरिए ऑडियंस को अट्रैक्ट करते नजर आएंगे. ऑडियंस के लिए म्यूजिक में बहुत सारी एक्साइटिंग चीजें हैं. फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी.”

म्यूजिकल फिल्म में कदम रखने पर अपनी खुशी साझा करते हुए, शान कहते हैं: “मैं महान उस्ताद इलैयाराजा के किरदार निभाने से खुश हूं. यह एक ऐसी फिल्म है जो म्यूजिक, कला और खेल में एक छात्र के जीवन में आने वाले संघर्षों को उजागर करती है. फिल्म का विषय मुझे व्यक्तिगत लगा और मैं इस फिल्म के कॉन्सेप्ट के लिए पापा राव सर को धन्यवाद देता हूं. मैं इसके लिए एक्टिंग और सिंगिंग करने के लिए एक्साइटेड हूं.”

यामिनी फिल्म्स इसे प्रोड्यूसर कर रही है और पापा राव बियाला ने इसकी कहानी लिखी है और वह इसे डायरेक्टर भी कर रहे हैं. ‘म्यूजिक स्कूल’ का म्यूजिक इलैयाराजा कंपोज करेंगे. फिल्म हिंदी और तेलुगु में रिलीज होगी.  फिल्म में शरमन जोशी, श्रिया सरन, सुहासिनी मुले, बेंजामिन गिलानी, प्रकाश राज, तेलुगु कॉमेडियन ब्रह्मानंदम, विनय वर्मा, मोना अम्बेगांवकर, ग्रेसी गोस्वामी और ओजू बरुआ लीड और अहम किरदार में हैं. फिल्म में 12 सॉन्ग हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.