Purnia News: बर्थ डे पार्टी में घुसकर युवक की हत्या, तीन दिन में हत्या की चौथी वारदात 

Purnia News: बर्थ डे पार्टी में घुसकर युवक की हत्या, तीन दिन में हत्या की चौथी वारदात 

पूर्णिया. पूर्णिया में एक बार फिर हत्याओं का दौर शुरू हो गया है. पिछले तीन दिन में लगातार चार लोगों की हत्या (Murder In Purnia) से पूर्णिया में कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं. सोमवार की देर रात सहायक खजांची थाना के बड़ी मस्जिद के पास स्मैकर्स मो0 लाल और मोहम्मद लाडला ने पहले तो सन्नी के घर में घुसकर छठी के कार्यक्रम (Birthday Party) में जमकर हंगामा मचाया, फिर एक निजी बैंककर्मी युवक संजीव कुमार सिन्हा उर्फ सन्नी को चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी. इस घटना से लोगों में काफी आक्रोश है.

घटना के बाबत मृतक सनी के परिजनों ने बताया कि उनके घर में छठी का कार्यक्रम चल रहा था. कई मेहमान आए हुए थे, तभी पड़ोस का ही दो नशेड़ी युवक मोहम्मद लाल और लाडला बिना बुलाए छठी के पार्टी में पहुंचे और वहां सिगरेट पीने लगे. जब घरवालों ने उन्हें मना किया और बाहर निकलने के लिए कहा गया तो वह दबंगई और हंगामा करने लगे. इस दौरान उसने अपने 20-25 साथियों को भी बुला लिया और हंगामा करने लगा. जब सन्नी उन लोगों को समझाने गया तो नशे में धुत्त आरोपी स्मैकर्स लाल और लाडला ने उनके सीने में चाकू घोंप दिया और फरार हो गये.

आनन फानन में लोग सनी को लेकर निजी अस्पताल पहुंचे लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों का कहना है कि जब दोनों स्मैकर्स अवैध तरीके से घर में घुसकर हंगामा कर रहे थे तभी पुलिस को सूचना दी गई थी. सहायक खजांची थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और डांट कर उसे भगा दिया. अगर उस समय उन लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाता तो यह बड़ी घटना नहीं होती. हत्या की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार सरोज मौके पर पहुंचे और जांच में जुटे.

एसडीपीओ ने कहा कि कुछ अपराधी टाइप के लोगों ने घर में घुसकर पहले हंगामा किया फिर घर के बाहर चाकू मारकर सन्नी की हत्या कर दी. पुलिस मामले में छापामारी कर रही है और जल्द ही उन लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. गौरतलब है कि सोमवार को शहर के मधुबनी के शिवधाम में स्मैक के नशे में बेटा ने पीट-पीटकर अपने पिता सखीचंद पंडित की हत्या कर दी गई थी, वहीं बीते रविवार को रुपौली थाना के बेला प्रसादी गांव में जमीनी विवाद में दो लोगों की हत्या कर दी गई थी. लगातार हो रहे हत्या की वारदात से लोगों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश बढ़ता जा रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.