Purnia News: दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी से लौट रहे इंजीनियरिंग के छात्र की गोली मारकर हत्या

Purnia News: दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी से लौट रहे इंजीनियरिंग के छात्र की गोली मारकर हत्या

पूर्णिया. बिहार के पूर्णिा शहर के मधुबनी ओपी इलाके के मंझली चौक पर मंंगलवार को दिनदहाड़े इंजीनियरिंग के एक छात्र हर्ष कुमार झा की गोली मारकर हत्या (Murder In Purnia) कर दी गई. घटना केेे पीछे की वजह स्मैकरों से अदावत बताई जा रही है. मृतक हर्ष कुमार झा पूर्णिया जिले केेेेेेे सुखसेना गांव का निवासी था. वह भुवनेश्वर में इंजीनियरिंग (Engineering Student) में पढ़ता था. उसकेेे पिता कमलेश झा और चाचा मिथिलेश झा बड़ेेे कलाकार हैं.

मृतक के दोस्त सोनू ने बताया कि रात में हर्ष अपने दोस्त के बर्थडे में गया हुआ था. रात में वो वहीं रुक गया था. सुबह जब हर्ष, सोनू और एक अन्य दोस्त तीनों एक ही बाइक सेेेे घर लौट रहा था तभी मंझली चौक केेे पास अपराधियोंं ने उसेे गोली मार दिया. गोली लगते ही हर्ष बाइक से नीचे गिर गया. इसके बाद उसे सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसेेेे मृत घोषित कर दिया. सोनू ने बताया कि पांच दिन पहले कुछ स्मैकरों से उनका झगड़ा हुुआ था. उन लोगों ने उसे ही मारने के लिए गोली चलाई थी लेकिन गोली उसे नहीं लग कर उनके बाइक केे पीछे बैठा हर्ष केे सीने में लग गई जिस कारण उसकी मौत हो गई.

घटना से आक्रोशित लोगों ने शव के साथ पूर्णिया कस्बा मुख्य मार्ग को घंटो जाम कर दिया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ आनंद पांडे को भी परिजनों और लोगों ने जमकर खरी-खोटी सुनाई. इस दौरान लोगों ने पुलिस प्रशासन के विरोध में जमकर नारेबाजी भी किया. मृतक के मामा ने कहा कि उन्हें अब पुलिस प्रशासन पर विश्वास नहीं है. सदर एसडीपीओ ने 24 घंटे के अंदर कार्रवाई और गिरफ्तारी का आश्वासन दिया, इसके बाद लोगों ने जाम हटाया. इस बाबत सदर एसडीपीओ आनंद पांडे ने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

शहर में दिनदहाड़े हुई इस बड़ेेे हत्याकांड से पुलिस प्रशासन पर सवाल उठने लगे हैं. पूर्व सांसद उदय सिंह उर्फ पप्पू सिंह ने इससे दुखद बताते हुए कहा कि अगर पुलिस समय पर कार्रवाई नहीं करती हैै तो लोग सड़क पर उतरने को विवश होंगे. पूर्व सांसद ने कहा कि  इस तरह लगातार हो रही अपराधिक घटनाएंं कानून व्यवस्था पर सवाल उठाती हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Topics

Recent posts

Follow us

Don't be shy, get in touch. We love meeting interesting people and making new friends.

Most popular

Most discussed