Ponniyin Selvan Shooting: ऐश्वर्या राय बच्चन ने 400 कलाकारों के साथ शूट किया 1 सॉन्ग, 500 करोड़ है फिल्म का बजट

Ponniyin Selvan Shooting: ऐश्वर्या राय बच्चन ने 400 कलाकारों के साथ शूट किया 1 सॉन्ग, 500 करोड़ है फिल्म का बजट

देश में कोरोनावायरस की दूसरी लहर के बाद जब से लॉकडाउन में ढील दी गई है और शूटिंग की अनुमति दी गई है, तब से कई नए प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू हो गई हैं. उनमें से एक मणिरत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) भी है. फिल्म की शूटिंग काफी तेजी से हो रही है. यह एक हिस्टोरिक फिल्म है, जो कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास ‘पोन्नियिन सेलवन’ पर आधारित है. ये उपन्यास साल 1955 में आया था. फिल्म में बॉलीवुड और टॉलीवुड के कई प्रमुख सेलेब्स शामिल हैं, जिनमें ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, प्रकाश राज, तृषा, कार्थी, जयराम रवि, शोभिता और धुलिपाला शामिल हैं.

फिल्म की शूटिंग पिछले कुछ हफ्तों में पुदुचेरी में खत्म करने के बाद, टीम पिछले हफ्ते अपने अगले शेड्यूल के लिए मध्य प्रदेश के महेश्वर पहुंच गई है, जहां ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan Shooting) ने 400 से ज्यादा जूनियर आर्टिस्ट के साथ एक गाने को शूट किया. एक सूत्र ने खुलासा किया, “ऐश्वर्या सिर्फ दो दिन की शूटिंग के लिए यहां आई थीं. बाकी कास्ट और क्रू पिछले हफ्ते से ओरछा, ग्वालियर और महेश्वर में हैं. मणिरत्नम बड़े लेवेल पर एक गाने की शूटिंग करना चाहते थे, जिसके लिए उन्होंने 400 से ज्यादा जूनियर आर्टिस्ट्स को शामिल करने का फैसला किया.”

सूत्र ने आगे कहा,”इन सभी जूनियर आर्टिस्ट्स ने टीके की दोनों डोज भी ली हैं और रोजाना कोविड जांच करवा रहे हैं. यह एक बड़ा डांस नंबर है. पहले यह बताया गया था कि ऐश्वर्या इस गाने की शूटिंग हैदराबाद में करेंगी. लेकिन इसे अब मध्यप्रदेश में शूट किया गया है. इस सॉन्ग को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कोरियोग्राफर वृंदा गोपाल ने कोरियोग्राफ किया है. टीम ने गाने के सीक्वेंस महेश्वर घाट पर शूट किए, जहां ‘पैडमैन’ और ‘दबंग 3’ जैसी फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है.”

सूत्र ने आगे खुलासा किया कि फिल्म (Ponniyin Selvan Budget) को बड़े बजट के साथ शूट किया गया है. उन्होंने कहा,”फिल्म लगभग 500 करोड़ रुपये के बजट पर बन रही है. कहानी कई सालों में फैली हुई है और इसमें 50 से अधिक मुख्य किरदार हैं. इसे थाईलैंड में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है और एक सेट भी है जो हैदराबाद के बाहरी इलाके में बनाया गया है. अलग-अलग शेड्यूल में 1500 से ज्यादा जूनियर आर्टिस्ट इसमें शामिल हैं. फिल्म का 90 फीसदी हिस्सा पूरा हो चुका है. फिल्म दो पार्ट में रिलीज होगी, लेकिन दोनों पार्ट को एक साथ ही शूट किया जा रहा है.”

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Topics

Recent posts

Follow us

Don't be shy, get in touch. We love meeting interesting people and making new friends.

Most popular

Most discussed