menu
पीएम मोदी की गाड़ी के पीछे पैदल चले सीएम योगी | अखिलेश यादव ने ली चुटकी
पीएम मोदी की गाड़ी के पीछे पैदल चले सीएम योगी | अखिलेश यादव ने ली चुटकी
पीएम मोदी की गाड़ी के पीछे पैदल चलते सीएम योगी का वीडियो Viral, ट्विटर पर ट्वीट कर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किया तंज।

पीएम मोदी की गाड़ी के पीछे पैदल चले सीएम योगी, अखिलेश यादव ने ली चुटकी

 

  • अखिलेश यादव ने ट्वीट किया वीडियो
  • कहा- आवभगत का अच्छा सिला दिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को सुल्तानपुर में थे। पीएम मोदी और सीएम योगी ने यूपी के सुल्तानपुर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण किया। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के लोकार्पण कार्यक्रम से जुड़ा एक वीडियो ट्वीट कर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तंज किया है।

अखिलेश यादव ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पैदल चलते नजर आ रहे हैं और सामने प्रधानमंत्री की गाड़ी भी साफ देखी जा सकती है। पीएम मोदी की गाड़ी के पीछे पैदल चलते सीएम योगी का वीडियो ट्वीट कर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज किया है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश ने वीडियो ट्वीट करते हुए तंज करने वाले लहजे में लिखा है कि तुमने हमारी आवभगत का अच्छा सिला दिया।

"तुमने हमारी आवभगत का अच्छा सिला दिया
जनता से पहले तुमने ही हमें ‘पैदल’ कर दिया"


 

 

 

बड़े बेआबरू होकर इन सड़कों से हम गुजरे....

अखिलेश यादव इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने सीएम योगी पर कटाक्ष करते हुए आगे लिखा कि जनता से पहले तुमने ही हमें ‘पैदल’ कर दिया। बड़े बेआबरू होकर इन सड़कों से हम गुजरे। अखिलेश यादव ने जो वीडियो ट्वीट किया है उसमें साफ नजर आ रहा है कि पीएम की गाड़ी आगे है और उसके पीछे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हैं।

गौरतलब है कि अखिलेश यादव और सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की क्रेडिट को लेकर बयानी वार चल रहा है। अखिलेश यादव ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे को समाजवादी सरकार की देन बताया था। सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश के दावे को खारिज करते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ही इसका शिलान्यास किया था, वे ही इसका लोकार्पण भी करेंगे।

Purvanchal Expressway Route - Lucknow to Gazipur District - 340.8 KM Long

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे भारत के उत्तर प्रदेश राज्य में 340.8 किमी लंबा, 6-लेन चौड़ा (8-लेन तक विस्तार योग्य) है। एक्सप्रेसवे लखनऊ जिले के गोसाईंगंज के पास चांद सराय गांव को गाजीपुर जिले में एनएच-31 पर स्थित हेदरिया गांव से जोड़ता है।

YOUR REACTION?



Facebook Conversations



Disqus Conversations