Kiara Advani और Ram charan की फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज, ब्लैक कोट पैंट में दिखा धांसू लुक

Kiara Advani और Ram charan की फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज, ब्लैक कोट पैंट में दिखा धांसू लुक

बॉलीवुड और साउथ सिनेमा (South Cinema) में अपनी एक्टिंग का लोहा मनाव चुकी एक्ट्रेस (South Actress) कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. 15 अगस्त के मौके पर उनकी फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) रिलीज की गई थी, जिसे दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिला. अब वो राम चरण के साथ फिल्म ‘आरसी 15’ (RC 15) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. ऐसे में इस मूवी का फर्स्ट पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है, जिसमें वो राम चरण (Ram Charan) के साथ दिखाई दे रही हैं.

ब्लैक सूट में दिखा राम चरण और कियारा आडवाणी का धांसू लुक

दरअसल, कियारा आडवाणी ने ‘आरसी 15’ का फर्स्ट लुक (RC 15 first look) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें वो दोनों ही कलाकार ब्लैक सूट में दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर में दोनों स्टार्स का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस पोस्टर के रिलीज होने के बाद दर्शकों में इसकी उत्सुकता बढ़ गई है. वो अब इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. राम चरण और कियारा आडवाणी की जोड़ी को फैंस बड़े पर्दे पर साथ में देखने के लिए बेताब हो रहे हैं. इस फिल्म को तमिल सिनेमा के बेहतरीन डायरेक्टर शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं. इसे अभी तक कोई नाम नहीं दिया गया है हालांकि, इसे आरसी 15 (RC 15) कहा जा रहा है.

फिल्म में कियारा आडवाणी और राम चरण (Ram Charan And Kiara Advani) के अलावा अगर अन्य कलाकारों की बात की जाए तो इसमें जयराम, नवीन चंद्रा, अंजली और सुनील भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. मूवी का म्यूजिक एस. थमन ने दिया है. बता दें कि आरसी 15 के पोस्टर को हैदराबाद में लॉन्च किया गया है और इस मौके पर एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और चिरंजीवी भी मौजूद थे. इस तरह शंकर की फिल्म के पहले पोस्टर की लॉन्चिंग भव्य तरीके से की गई.

गौरतलब है कि आरसी 15 का निर्माण श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस के बैनर तले किया जा रहा है. इसे दिल राजू प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये उनकी 50वीं फिल्म है. वहीं, आरसी 15 फिल्म को इसलिए नाम दिया गया है क्योंकि राम चरण की शंकर के साथ ये 15वीं फिल्म है. RC15 को तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ समेत पांच भाषाओं में रिलीज की जाने की तैयारी है. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि मेकर्स इसे संक्रांति के मौके पर 2023 पर रिलीज करना चाहते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.