khesari lal yadav का Bhojpuri Song 'मम्मी कसम' रिलीज, कुछ घंटे में मिले लाखों व्यूज, देखिए

khesari lal yadav का Bhojpuri Song ‘मम्मी कसम’ रिलीज, कुछ घंटे में मिले लाखों व्यूज, देखिए

Bhojpuri Song : भोजपुरी सुपरस्टार (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और एक्ट्रेस सहर आफसा (Sahar Afsha) की आने वाली फिल्म ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ (Chori Chori Chupke Chupke) का कुछ समय पहले ट्रेलर और कुछ गाने रिलीज किए गए थे, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. अब इसका एक और गाना रिलीज हुआ है, जिसके बोल हैं ‘मम्मी कसम’ (Mummy Kasam). गाना आते ही वायरल हो रहा है. इसे 4 घंटे में ही एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

खेसारी और सहर अफसा का ये गाना ‘मम्मी कसम’ को एंटर10 रंगीला के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर जारी किया गया है. इसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. इस गाने को अब तक 142,622 व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो इंटरनेट (Viral Video) पर काफी वायरल हो रहा है.

फिल्म की बात करें तो इसमें खेसारी प्यार का दिखावा कर सहर के परिवार से पैसों की ठगी करते हैं. जब इस बारे में एक्ट्रेस के घर वालों को पता चलता है तो उनका रिशता टूट जाता है. मेकरास का दावा है कि इसकी कहानी काफी दिलचस्प है. फिल्म ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ के प्रोड्यूसर अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मूवाला और निशांत उज्जवल हैं. इसे राजनीश मिश्रा द्वारा निर्देशित किया गया है. इसके साथ ही म्यूजिक भी राजनीश मिश्रा ने ही दिया है.

इससे पहले भी इस फिल्म के कुछ गाने रिलीज हुए थे और सभी को काफी पसंद किया गया था. कुछ समय पहले फिल्म का एक बेहद रोमांटिक गाना ‘उपासे रहीं का’ (Upase Rahin Ka) आया था. इसमें दोनों कलाकारों के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखी गई थी. इसके अलावा एक और गाना हाल ही में रिलीज हुआ था जिसके बोल हैं ‘तु लंदन के लईकी’ (Tu London Ke Layiki Hawu). ये लगाना लगातार वायरल हो रहा है. खेसारी-अफसा का ये रोमांटिक गाना ‘तु लंदन के लईकी’ के वीडियो को में भी जबरदस्त रोमांस का तड़का देखने को मिल रहा है.. कुल मिलाकर इस फिल्म के सभी गानों को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. ट्रेलर के बाद से दर्शकों में मीवू को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखा जा रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.