KBC 13: फराह खान की बातें सुन इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, बच्चे के इलाज के लिए बढ़ाया मदद का हाथ

KBC 13: फराह खान की बातें सुन इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, बच्चे के इलाज के लिए बढ़ाया मदद का हाथ

मुंबईः इस बार ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (KBC 13) में बतौर कंटेस्टेंट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) शामिल हुईं. इस एपिसोड को ‘शानदार शुक्रवार’ के नाम से जाना जाता है. दीपिका और फराह, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉट सीट पर बैठकर मस्ती मजाक करते हुए गेम को आगे बढ़ाते हैं. गेम के दौरान फराह खान (Farah khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) की मौजूदगी में अमिताभ एक जगह भावुक हो जाते हैं.

आज के एपिसोड में दिखाया गया कि दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) अमिताभ बच्चन को शो में आने की वजह के बारे में बताती हैं, फिर उसके बाद फराह खान अपनी बात रखती हैं. उस दौरान अमिताभ कहते हैं, ‘देवियों और सज्जनों, फराह खान 17 माह के बच्चे अयांश के लिए खेल रही हैं जो कि एक गंभीर बीमारी से जूझ रहा है.’ इसके बाद एक वीडियो क्लिप चलता है, जिसमें अयांश की मां अयांश की बीमारी और अपने बेटे के बारे में बताती हैं.

वीडियो में आप सुन सकते हैं कि अयांश की मां बताती हैं कि अयांश स्पाइनल मस्कुलर अट्रॉफी से जूझ रहा है. इसके बाद फराह कहती हैं, ‘जब अयांश 2 वर्ष का होगा, तब एक दवाई से उसका इलाज किया जाएगा जो कि विश्व का सबसे महंगा इंजेक्शन है. इसकी कीमत 16 करोड़ रुपए है और इससे इसका जीवन बचाया जा सकता है. हम अयांश को बचाना चाहते हैं.’ इस दौरान फराह खान की बात सुनकर अमिताभ बच्चन भी भावुक हो जाते हैं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भावुक होकर कहते हैं, ‘मुझे पता नहीं कि मुझे यह बात आपसे अभी करनी चाहिए या नहीं लेकिन फराह मैं भी व्यक्तिगत तौर पर इस कार्य में सहयोग करना चाहता हूं, मैं आपको राशि बाद में बताऊंगा. मुझे अभी यह चर्चा नहीं करनी है.’ बिग बी की बात सुनकर फराह खान हाथ जोड़कर उनका आभार व्यक्त करती हैं. वहीं वीडियो के आखिर में अमिताभ बच्चन अन्य लोगों से भी अपील करते हैं कि वह दिल खोलकर आगे आए और सहायता करें.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.