KBC 13: दीपिका पादुकोण ने अमिताभ बच्चन से की रणवीर सिंह की शिकायत, फराह ने ली चुटकी

KBC 13: दीपिका पादुकोण ने अमिताभ बच्चन से की रणवीर सिंह की शिकायत, फराह ने ली चुटकी

नई दिल्लीः अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो ‘केबीसी 13’ (KBC 13) में कंटेस्टेंट के अलावा अलग-अलग फील्ड के सितारे भी शिरकत करते हैं. खास बात यह है कि इस शो में सवालों के अलावा दर्शकों को कंटेस्टेंट और सेलेब्स के अच्छे-बुरे पहलुओं को देखने का मौका भी मिलता है. जाहिर है कि इससे शो काफी रोचक हो जाता है. अब इस शो का एक नया प्रोमो वीडियो (KBC 13 promo Video) सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और फिल्म निर्देशक फराह खान (Farah Khan) नजर आ रही हैं.

यह प्रोमो वीडियो अगले खास एपिसोड ‘शानदार शुक्रवार’ का है, जिसमें किसी न किसी फील्ड के जाने-माने शख्स को बुलाया जाता है. प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि दीपिका और फराह, अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठी हुई हैं. इस दौरान, एक्ट्रेस अपने पति और एक्टर रणवीर सिंह की शिकायत अमिताभ बच्चन से करने लगती हैं. वे कहती हैं कि रणवीर ने उनसे वादा किया था कि वे उन्हें एक दिन ब्रेकफास्ट बनाकर खिलाएंगे, लेकिन उन्होंने अब तक ऐसा नहीं किया है.

दीपिका की शिकायत पर अमिताभ तुरंत रिएक्ट करते हैं. उन्होंने उसी समय रणवीर को फोन लगाया और दीपिका की शिकायत के बारे में बताया. रणवीर अपनी गलती मान लेते हैं. रणवीर फिर से दीपिका से वादा करते हैं कि वे उन्हें अपनी गोद में बैठाकर ऑमलेट जरूर खिलाएंगे. इस पर फराह, रणवीर से मजाक में कहती हैं कि यहां खाने की बात हो रही है, न कि गोद में बैठाने की. फराह की बात सुनकर हर किसी की हंसी छूट जाती है.

दीपिका पादुकोण अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा अपने जबरदस्त फैशन सेंस के लिए भी मशहूर हैं. प्रोमो वीडियो में उनका साड़ी अवतार देखते ही बनता है. बता दें कि वे फिल्म ‘पठान’ के साथ-साथ ‘फाइटर’ में भी काम कर रही हैं. वे शकुन बत्रा की एक फिल्म का भी हिस्सा हैं. वे अमिताभ बच्चन के साथ भी फिल्में कर रही हैं. वे जल्द ही रणवीर सिंह के साथ  ‘83’ में स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Topics

Recent posts

Follow us

Don't be shy, get in touch. We love meeting interesting people and making new friends.

Most popular

Most discussed