KBC 13: अमिताभ ने गांगुली से बताया अपनी नौकरी को खतरा, सहवाग ने भी की शिकायत

KBC 13: अमिताभ ने गांगुली से बताया अपनी नौकरी को खतरा, सहवाग ने भी की शिकायत

नई दिल्ली. मशहूर रिएलिटी शो “कौन बनेगा करोड़पति” (Kaun Banega Crorepati) के 13वें सीजन में भारतीय क्रिकेट जगत की दो महान हस्तियों सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने शिरकत की. इस दौरान इन दोनों पूर्व क्रिकेटरों ने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ जमकर मस्ती भी की. इन दोनों ने बिग बी के साथ क्रिकेट फील्ड के अंदर और बाहर दोनों के कई दिलचस्प किस्से भी शेयर किए. शो की शुरुआत में अमिताभ बच्चन ने कहा कि केबीसी 13 (KBC 13) में यह उनके लिए सम्मान की बात है, क्योंकि शो में सौरव और वीरेंद्र आए हैं.

इस पर सौरव गांगुली ने कहा, ”सर, अनुमति की बात नहीं है, हमें कहा गया कि बच्चन साब बुला रहे हैं, तो हम कहीं से भी आ जाएंगे.” गांगुली की यह बात सुनकर अमिताभ बच्चन हंसने लगते हैं. इसके बाद अमिताभ बच्चन ने सौरव गांगुली को छेड़ते हुए कहा, ”हमने सुना है कि आप लोगों को वेट करवाते हैं बहुत.” इस पर गांगुली ने 2001 की टेस्ट सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलिया के स्टीव वॉ को सिक्का उछालने का इंतजार कराने के पीछे की कहानी का खुलासा किया.

वीरेंद्र सहवाग को इंग्लिश से लगता था डर, रवि शास्त्री ने फिर भी हिंदी में नहीं पूछा था सवाल

सौरव गांगुली ने कहा कि पहली बार उन्हें अपना ब्लेजर नहीं मिला था और मैदान पर जाने का वक्त हो चुका था. वह किसी और की जैकेट पहन कर गए थे. स्टीव इंतजार कर रहे थे और गुस्से में लग रहे थे. उन्होंने आगे कहा, ”उसके बाद हम टेस्ट मैच जीत गए तो दूसरी बार फिर जान बूझकर कर रहे हैं, क्योंकि एक तो प्रेशर है, गुड लक है कि उससे टेस्ट मैच जीतेंगे. 5 मिनट वेट कर ले, उससे टेस्ट मैच जीत जाएंगे.”

अमिताभ बच्चन ने शो के दौरान केबीसी 13 के दर्शकों को बताया कि सौरव गांगुली ने गेम शो ‘के होबे बांग्लार कोटिपोटी’ के बंगाली संस्करण की मेजबानी की थी. इसी के साथ उन्होंने मजाक करते हुए कहा, ”हमारी नौकरी खतरे में हो जाएगी.” इसके बाद सौरव गांगुली ने अमिताभ बच्चन के सामने कबूल किया, ”जब मैं पहली बार किया तो रिहर्सल तो करता था, लेकिन साथ में आपके भी केबीसी के जो वीडियोज हैं वो देखता था.”

KBC 13: सहवाग ने ग्रेग चैपल के नाम पर गांगुली को छेड़ा, बिग बी नहीं रोक पाए हंसी

इस बात पर वीरेंद्र सहवाग ने मजाक में शिकायत करते हुए कहा कि अमिताभ बच्चन ने उन्हें केबीसी पर दो बार मेहमान बनने के लिए आमंत्रित किया, जबकि सौरव ने कभी नहीं किया. हालांकि शो के दौरान वीरेंद्र सहवाग ने सौरव गांगुली की जमकर तारीफ की. सहवाग ने कहा कि मैं कई कप्तानों को अंडर खेला हूं, लेकिन उनसे बेहतर कप्तान कोई नहीं है. हमने उनकी कप्तानी में इंग्लैंड में सीरीज ड्रॉ की, ऑस्ट्रेलिया में ड्रॉ खेला. इनके आने से पहले हम विदेशों में हार के आते थे. इन्होंने बहुत सारे क्रिकेटरों के करियर बनाए. इन्होंने हमें अग्रेसिव क्रिकेट खेलना सिखाया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.