Rajkumar Rao and Patralekhaa Wedding Picture Out
Rajkumar Rao and Patralekhaa Wedding Picture Out
Bollywood Industry के Love Birds राजकुमार राव और पत्रलेखा अपने लव रिलेशनशिप को एक नए पड़ाव पर ले आये है। राजकुमार राव और पत्रलेखा अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं. 

Rajkummar Rao-Patralekhaa Wedding Picture Out: राजकुमार-पत्रलेखा ने लिये सात फेरे सामने आई पहली तस्वीर

 

  • राजकुमार और पत्रलेखा ने रचाई शादी
  • कपल ने साझा की शादी की पहली तस्वीर
  • प्र‍ियंका चोपड़ा समेत सेलेब्स ने दी बधाई

Bollywood Industry के Love Birds राजकुमार राव और पत्रलेखा अपने लव रिलेशनशिप को एक नए पड़ाव पर ले आये है। राजकुमार राव और पत्रलेखा ने 15 नवंबर को एक दूसरे का दामन हमेशा के लिए थाम लिया है। दोनों की शादी की पहली तस्वीर सामने आ चुकी है। लाल जोड़े और मांग में सिंदूर भरे पत्रलेखा काफी खूबसूरत दिख रही हैं। 

नये रिश्ते की हुई शुरुआत 

राजकुमार राव और पत्रलेखा जिंदगी के नये सफर की शुरुआत कर चुके हैं। जिसकी खुशी दोनों के चेहरे पर साफ दिख रही है. सोशल मीडिया पर शादी की प्यारी सी तस्वीरें भी वायरल हो गई हैं। 

राजकुमार और पत्रलेखा का एक-दूसरे के नाम खास नोट 

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने अपनी इस खुशी को फैंस के साथ साझा किया है। दोनों सेलेब्स ने इंस्टाग्राम पर वेड‍िंग फोटोज शेयर कर एक-दूसरे के नाम खूबसूरत नोट लिखा है। राजकुमार राव ने लिखा- 'आख‍िरकार 11 सालों के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद, मैंने अपनी Everything के साथ शादी कर ली है। मेरी सोलमेट, मेरी बेस्ट फ्रेंड, मेरा पर‍िवार। आज मेरे लिए तुम्हारा पति कहलाने से बढ़कर कोई और खुशी नहीं है। हमारे हमेशा के साथ के लिए....और आगे भी.. '

 

पत्रलेखा लिखती हैं- आज मैं मेरे Everything के साथ शादी कर चुकी हूं। मेरा बॉयफ्रेंड, पार्टनर इन क्राइम, मेरा पर‍िवार, मेरा सोलमेट। पिछले सालों का मेरा बेस्ट फ्रेंड! उसकी पत्नी बनने से ज्यादा बड़ी कोई खुशी नहीं है। हमारे हमेशा के साथ के लिए... 

 

 

https://www.instagram.com/p/CWTG_rEpkzq/

11 सालों से हैं साथ 

पत्रलेखा और राजकुमार राव 11 साल से रिलेशनशिप में थे। अब 11 सालों बाद उन्होंने अपने रिश्ते पर आध‍िकार‍िक मुहर लगा दी है। पत्रलेखा संघर्ष के दिनों से राजकुमार राव के साथ हैं और यही वजह है कि एक्टर ने उन्हें अपनी जीवन संगिनी बनाने का फैसला किया।

 

प्र‍ियंका से आयुष्मान तक इन सेलेब्स ने कपल को दी बधाई 

राजकुमार और पत्रलेखा की वेड‍िंग फोटोज आने के बाद इंडस्ट्री के सभी लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं। सोशल मीड‍िया पर शुभकामनाओं की बाढ़ सी आ गई है।

प्र‍ियंका चोपड़ा ने खुशी जताते हुए लिखा- Omgeee तुम दोनों स्टन‍िंग लग रहे हो! बधाई हो।

तापसी पन्नू ने लिखा- 'तुम दोनों को देख कर मुझे made for each other वाला एहसास दिला रहे हो। एकदम रियल लग रहा है, बधाई हो'

आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा ने कपल की फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझाा कर उन्हें बधाई दी है।

दीया मिर्जा लिखती हैं- बधाई हो, प्यार प्यार और ढेर सारा प्यार हमेशा के लिए।

अन‍िल कपूर ने भी नए नवेले कपल को बधाई देते हुण् लिखा- बधाई हो मेरे दोस्तों...काश मैं वहां चंडीगढ़ में इस जश्न को मनाने के लिए होता...जल्द ही मिस्टर और मिसेज राजकुमार पत्रलेखा से मुलाकात होगी जब मुंबई लौटोगे।

सोनाली बेंद्रे, ऋचा चड्ढा, भूमि पेडनेकर ने भी राजकुमार और पत्रलेखा को बधाई दी है।   

 

What's your reaction?

Comments

https://thestickypost.in/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!

Facebook Conversations

Disqus Conversations