Entertainment News Live Updates: आमिर खान को लेकर भाई फैसल का बड़ा बयान, बोमन ईरानी के ससुर का निधन

Entertainment News Live Updates: आमिर खान को लेकर भाई फैसल का बड़ा बयान, बोमन ईरानी के ससुर का निधन

मनोरंजन जगत से एक के बाद एक दुखद खबरें सामने आ रही हैं. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर ने पूरी इंडस्ट्री और एक्टर के फैंस को हिलाकर रख दिया है. अब इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आई है. अभिनेता बोमन ईरानी के ससुर का 86 साल की उम्र में निधन हो गया है. एक्टर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए यह दुखद खबर फैंस के साथ शेयर की है.

फैसल खान ने बताया है कि उनके भाई आमिर उन्हें एक अच्छा एक्टर नहीं मानते. उन्हें लगता है कि फैसल एक अच्छे एक्टर नहीं है. एक इंटरव्यू में फैसल कहते हैं- ‘उन्होंने कभी मेरी मदद नहीं की. आज, फैक्ट्री की वजह से मुझे अपनी क्षमता का एहसास हुआ. कोई आपकी क्या मदद करेगा.’

मुंबईः बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍शन‍िस्‍ट आमिर खान (Aamir Khan) इन द‍िनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. एक्टर ने कुछ समय पहले ही पत्नी किरण राव (Kiran Rao) के साथ अपने तलाक का ऐलान किया था. जिस पर उनके भाई फैसल खान (Faissal Khan) ने भी प्रतिक्रिया दी थी. फैसल खान वैसे तो लाइमलाइट से दूर रहते हैं, लेकिन इन दिनों वह अपनी फिल्म फैक्ट्री को लेकर सुर्खियों में हैं. ‘फैक्ट्री’ के जरिए फैसल खान बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं. इस बीच फैसल खान ने अपने भाई और एक्टर आमिर खान को लेकर कुछ बातें शेयर की हैं. जिसमें उन्होंने बताया है कि आमिर खान उनकी एक्टिंग को लेकर क्या सोचते हैं.

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.