Bigg Boss OTT: प्रतीक सहजपाल से रिश्ते पर नेहा भसीन बोलीं- 'प्रतीक से लगाव है तो क्या करूं'

Bigg Boss OTT: प्रतीक सहजपाल से रिश्ते पर नेहा भसीन बोलीं- ‘प्रतीक से लगाव है तो क्या करूं’

मुंबई. रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन कर रहा है. इसके कंटेस्टेंट अपने कारनामों को लेकर आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. इस रियलिटी शो कई लोगों के रिश्ते ऐसे बन जाते हैं, जो चर्चा में आ जाते हैं. नेहा भसीन (Neha Bhasin) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) का रिश्ता भी ऐसा है, जिस पर कई सवाल उठ रहे हैं. नेहा तो खुद शो में कई बार अपनी शादी के खतरे में होने तक की बात कह चुकी हैं.

बिग बॉस ओटीटी में प्रेस मीट आयोजित की गई. मीट में रिपोर्टर्स ने कंटेस्टेंट से ऐसे सवाल पूछे, जिनके जवाब आसान नहीं थे. नेहा भसीन से रिपोर्टर्स ने प्रतीक के साथ उनके रिश्ते और इस रिश्ते से उनकी शादी पर पड़ने वाले प्रभाव को लेकर सवाल पूछा. नेहा भसीन से रिपोर्टर ने पूछा कि ‘शो में आपने कहा था कि पता नहीं बाहर शादी है या नहीं’. नेहा ने जवाब में कहा कि ‘यहां पर इतने सवाल उठ चुके हैं, जिससे मैं थक गई हूं. जो लोग दोस्त हैं, वे भी शक करते हैं. प्रतीक ने नेहा से कहा था कि, ‘तुम लोगों को अपने दिमाग में गंदगी डालने का मौका देती हो.’

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.