Bhojpuri Song: समर सिंह और आकांक्षा दुबे का गाना ‘स्टेजवे सहित फेकवा देहब’ रिलीज, मिले लाखों व्यूज

Bhojpuri Song: समर सिंह और आकांक्षा दुबे का गाना ‘स्टेजवे सहित फेकवा देहब’ रिलीज, मिले लाखों व्यूज

Bhojpuri Song: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री (Bhojpuri Music Industry) और फिल्म जगत की सबसे नामी म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी ने एक और वीडियो सॉन्ग ‘स्टेजवे सहित फेकवा देहब’ (Stagewe Sahit Fekwa Dehab) यूट्यूब (Youtube Channel) पर रिलीज किया है. देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) और जानी मानी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) स्टारर इस गाने ने आते ही भोजपुरी इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया है. इस जोड़ी ने एक बार फिर ऐसा कमाल किया है कि इसे आते ही कुछ ही घंटे में लाखों व्यूज बटोर लिए हैं. वीडियो में दोनों के बीच की शानदार केमिस्ट्री दर्शकों को खूब भा रही है. इस भोजपुरी वीडियो सॉन्ग को फैंस मनोरंजन से भरपूर कह रहे हैं और खूब वायरल कर रहे हैं.

बता दें निर्माता रत्नाकर कुमार द्वारा निर्मित इस गाने में समर सिंह और आकांक्षा दूबे एकदम अलग लुक में कयामत ढा रहे हैं. गाने में समर सिंह दबंग रईस भी और रोमांटिक मिजाज के भी दिख रहे हैं तो वहीं आकांक्षा दुबे स्टेज पक डांस कर अपने हुश्न का जादू चला रहीं हैं.

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत सॉन्ग को समर सिंह और खुशबु तिवारी केटी ने खास शैली के साथ गाया है. इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं और गीतकार कुंदन प्रीत हैं. साथ ही इसका म्यूजिक बनाया है एडीआर आनंद ने.वीडियो निर्देशक गोल्डी जायसवाल, कोरियोग्राफर बॉबी जैक्सन, एडिटर पप्पू वर्मा, कैमरामैन संतोष यादव हैं.

इसी के साथ उनका और अकांक्षा दुबे का एक और गाना धमाल मचा रहा है. इस गाने के बोल हैं ‘कमर के दरद सह ना पईबू’ (Kamar Ke Darad Sah Na Paibu) है. इसमें दोनों के बीच कमाल की नोंक-झोंक देखने के लिए मिल रही है. भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘कमर के दरद सह ना पईबू’ को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ये वीडियो सॉन्ग भी इस समय वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो को समर सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इसके फिल्मांकन में समर सिंह और आकांक्षा दुबे के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. दोनों के एक्सप्रेशन्स कमाल के लग रहे हैं. गाने में शादी से पहले के ब्वॉयफ्रेंड और शादी के बाद लड़की के पति को लेकर दोनों के बीच नोंक-झोंक दिखाई गई थीं

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.