Bhojpuri Song: शिल्पी राज का नया लोकगीत 'ऐ बनरी' रिलीज, यूट्यूब पर मचा रहा धमाल, देखिए Video

Bhojpuri Song: शिल्पी राज का नया लोकगीत ‘ऐ बनरी’ रिलीज, यूट्यूब पर मचा रहा धमाल, देखिए Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की इस समय की सबसे फेमस सिंगर्स में से एक शिल्पी राज (Shilpi Raj) के गाने इन दिनों यूट्यूब पर छाए हुए हैं. उनके एक के बाद एक कई भोजपुरी गाने (Bhojpuri Songs) रिलीज हो रहे हैं. अब उनका एक और भोजपुरी लोकगीत ‘ऐ बनरी’ (Ae Banari) रिलीज हुआ है जो खूब धूम मचा रहा है. गाने को आते ही हजारों व्यूज मिल गए हैं.

3 सितंबर को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर शिल्पी राज का भोजपुरी गाना  रिलीज किया है, जिसे आते ही लाइमलाइट मिल गई है. इस वीडियो सॉन्ग को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. गाने ने रिलीज होने के कुछ घंटे में ही हजारों व्यूज हासिल कर लिए हैं. इसे शिल्पी राज के साथ रवि लाल यादव ने गाया है. शिल्पी राज की आवाज और गायिकी को फी पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि इस गाने को लिखा है सोनू सरगम ने और गाने का म्यूजिक दिया है चंदन शर्मा, सोनू सरगम ने.

भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) शिल्पी राज (Shilpi Raj) के कई गाने इस समय हिट लिस्ट में जुड़ते जा रहे हैं. उनका एक और गाना ‘दिलवा देलु काहे जब मांगे लागलु’ (Dilwa Delu Kahe Jab Mage Lagalu) भा काफी पसंद किया जा रहा है.. इस भोजपुरी गाने को शिल्पी राज ने अपनी अलग स्टाइल में गाया है और उनका साथ दिया है टुनटुन यादव ने. वहीं इसके लिरिक्स की बात करें तो वो प्रकाश परदेसी ने लिखे हैं और म्यूजिक रोशन रॉक ने तैयार किया हैं.

शिल्पी गाना गाना ‘पप्पू के पापा’ (Pappu Ke Papa) भी यूट्यूब पर छाया हुआ है. इस वीडियो सॉन्ग में शिल्पी राज के फैंस उनकी आवाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं और लगातार कमेंट्स भी कर रहे हैं. हाल ही में आया एक और भोजपुरी सॉन्ग ‘बलम परदेशी’ (Balam Pardeshi) भी खूब धूम मचा रहा है. इसे 1 सितंबर को अंशिका रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया था. इस वीडियो सॉन्ग को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. आपको बता दें कि इस गाने को लिखा है पवन पांडे ने और गाने का म्यूजिक दिया है मुरारी ने.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.