Bhojpuri Song: निरहुआ और अंतरा सिंह प्रियंका का गाना 'देहाती पति' रिलीज, मिल रहा शानदार रिस्पॉन्स

Bhojpuri Song: निरहुआ और अंतरा सिंह प्रियंका का गाना ‘देहाती पति’ रिलीज, मिल रहा शानदार रिस्पॉन्स

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के दिग्गज एक्टर और सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) का धमाल उनकी हर फिल्म और गानों में देखा जाता है. फैंस उनके अभिनय के तो दीवाने हैं ही सभी जानते हैं कि उनकी गायकी भी कमाल है. जैसे ही दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का कोई भी गाना रिलीज होता है, उनके चाहने वाले उसे सुपरहिट बना देते हैं. इस बीच दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) और अंतरा सिह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) का एक नया गाना ‘देहाती पति’ (Dehati Pati) का वीडियो यूट्यूब (Youtube Video) पर जारी कर दिया गया है, जो कि कमाल प्रदर्शन कर रहा है.

भोजपुरी गाना ‘देहाती पति’ के वीडियो को स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल (Youtube) पर जारी किया गया है. इस वीडियो सॉन्ग (Video Song) को 6 सितंबर को जारी किया गया है और जारी करने के कुछ ही घंटों में इसे हजारों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. दी गई जानकारी के अनुसार इस गाने को निरहुआ और अंतरा ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है और इसका म्यूजिक शंकर सिंह ने बनाया. इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं रोशन सिंह ने.

हाल ही में निरहुआ और अक्षरा की अपकमिंग फिल्म ‘जान लेबू का’ (jaan Lebu ka) का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था. इस ट्रेलर वीडियो (Trailer Video) को अक्षरा सिंह के बर्थडे के अगले दिन यूट्यूब पर जारी किया गया था. इसमें दोनों स्टार्स के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. अक्षरा सिंह और निरहुआ की फिल्म (Akshara Singh And Nirahua) ‘जान लेबू का’ के ट्रेलर वीडियो को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर जारी किया गया था, जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिला था. ट्रेलर में रोमांस, कॉमेडी और ऐक्शन का जबरदस्त तड़का देखने के लिए मिल रहा है. इसकी शुरुआत होती है अक्षरा का निरहुआ को चाटा मारने से और पूरी फिल्म में दोनों के बीच जबरदस्त नोक-झोंक देखने के लिए मिलती है, जो दोनों के फैंस को काफी एंटरहटेन कर रही थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.