BB OTT- शमिता शेट्टी पर फिर बरसीं काम्या पंजाबी, बोलीं- 'राकेश तुम्हारे इशारों में नाचने वालों में से नहीं'

BB OTT- शमिता शेट्टी पर फिर बरसीं काम्या पंजाबी, बोलीं- ‘राकेश तुम्हारे इशारों में नाचने वालों में से नहीं’

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और घर के अंदर शो का हिस्सा एक्टर राकेश बापट (Raqesh Bapat) की केमिस्ट्री लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. दोनों के बीच का कभी प्यार, कभी टकरार शो को मसाला और लोगों को गॉसिप्स करने का मौका दे रहा है. दोनों के बीच में आखिरी चल क्या रहा है, ये कोई नहीं समझ पा रही है. शो की फिनाले अब जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे दोनों एक दूसरे जुदा होते नजर आ रहे हैं. हाल ही में शमिता और राकेश की जोरदार बहस हुई. इस बहस के देखने के बाद टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi), शमिता शेट्टी पर एक बार फिर बरसी हैं.

पिछले कुछ एपिसोड से देखा जा रहा है कि शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) के बीच कुछ खटपट चल रही है, दोनों के मतभेद सुलझने का नाम नहीं ले रहे हैं. बात इतनी बढ़ गई कि शमिता ने यहां तक कह दिया कि राकेश उनके लायक नहीं हैं.

काम्या ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘सही कहा #shamita राकेश बापट वो आदमी नहीं है, जो तुम्हारे इशारों पर नाच सके. राकेश निश्चित रूप से उनमें से नहीं है. और हां… वह भ्रमित नहीं है वास्तव में वह अब और अधिक स्पष्ट प्रतीत हो रहा रहा है. #BiggBossOTT’

Bigg Boss OTT, Kamya Panjabi, Shamita shetty, Raqesh Bapat, Kamya Panjabi lashesout on BShamita shetty, Social Media, Viral News, शमिता शेट्टी, काम्या पंजाबी, राकेश बापट, बिग बॉस ओटीटी
हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब काम्या ने सार्वजनिक रूप से शमिता के प्रति अपनी नापसंदगी इस तरह से जाहिर की हो. अपने बोल्ड और उग्र रवैये के लिए जानी जाने वालीं एक्ट्रेस काम्या पंजाबी शमिता को बीबी ओटीटी का हिस्सा देखकर खुश नहीं थी. उन्होंने पहले भी दो बार बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनने के लिए एक्ट्रेस पर कटाक्ष किया था.

आपको बता दें कि पिछले एपिसोड में शमिता शेट्टी ने नेहा भसीन से कहा कि राकेश  उनके लिए सही आदमी नहीं हैं, क्योंकि वह उसके लिए स्टैंड नहीं ले सकते. उन्होंने नेहा और प्रतीक सहजपाल से कहा कि अगर वह फिर से राकेश के करीब आती हैं तो उन्हें रोक दें. राकेश बापत सेमी फिनाले में तो पहुंच गए हैं लेकिन उनकी और शमिता शेट्टी की बॉन्डिंग में अब दरार भी दिख रही है. दोनों के बीच यहां तक की बातचीत भी बंद हो गई है. दोनों ने अपने बीच के मुद्दे जरूर सुलझाने चाहे लेकिन गुरुवार के एपिसोड में टिकट टू फिनाले टास्क के बाद दोनों के बीच झगड़े और बढ़ गए हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Topics

Recent posts

Follow us

Don't be shy, get in touch. We love meeting interesting people and making new friends.

Most popular

Most discussed