ये क्यूट बच्ची है भोजपुरी सिनेमा की जान, दो बच्चों के पिता से लड़ाया था इश्क, अब इस लाइलाज बीमारी की हैं शिकार

ये क्यूट बच्ची है भोजपुरी सिनेमा की जान, दो बच्चों के पिता से लड़ाया था इश्क, अब इस लाइलाज बीमारी की हैं शिकार

सोशल मीडिया पर इन दिनों सेलेब्स की पुरानी यादों को तस्वीरों के जरिए ताजा किया जा रहा है। बॉलिवुड हो या भोजपुरी, अबतक ना जाने कितने ही कलाकारों की तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं। हाल ही में एक भोजपुरी एक्ट्रेस की तस्वीर भी फैंस के हाथों लगी। तस्वीर में इस मासूम बच्ची को पहचानना काफी मुश्किल रहा। फैंस अलग अलग नाम के साथ तुक्का लगा रहे हैं। अगर आप भी अभीतक इन्हें पहचान नहीं पाए हैं तो चलिए कुछ हिंट्स दिए चलते हैं। ये भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रसेस में के एक हैं और इनके कई गानों ने यूट्यूब पर रिकॉर्ड तोड़े हैं।

काजल राघवानी का बचपन


अब तो आप जान ही गए होंगे कि हम किस भोजपुरी हसीना की बात कर रहे हैं। अगर अब भी नहीं जाने तो चलिए हम ही मदद कर देतें हैं। दरअसल, तस्वीर में नजर आ रही ये क्यूट बच्ची खूबसूरत अदाकारा ‘काजल राघवानी’ हैं।

सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक हैं काजल
भोजपुरी में सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक काजल राघवानी को भोजपुरिया जवार काफी प्यार करता है। पुणे में जन्मी काजल राघवानी ने 11 साल की उम्र में ही बड़े पर्दे पर कदम रख दिया था। उनकी सबसे पहली फिल्म मराठी भाषा में रहीं। इसके बाद काजल को गुजराती फिल्म में काम करने का ऑफर मिला। गुजराती सिनेमा में एक्ट्रेस ने करीब 25 फिल्में ही की थी जिसके बाद उन्होनें भोजपुरी का रुख कर लिया। भोजपुरी में काजल का सिक्का चल गया और एक के बाद हिट फिल्में उनके खाते में आती गईं। इसके बाद एक्ट्रेस ने दोबारा कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। काजल एक फिल्म के लिए करीब 20 लाख रुपए चार्ज करती हैं।

सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक हैं काजल राघवानी

दो बच्चों के पिता से हुआ प्यार
काजल ने साल 2013 में फिल्म ‘सबसे बड़ा मुजरिम’ से भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। एक्ट्रेस ने अबतक 50 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया हैं, जिनमें भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ उनकी 17 से भी ज्यादा फिल्में रही हैं। इनकी जोड़ी पर्दे पर काफी मशहूर है। एक समय में फैंस को ऐसा लगने लगा था कि ये रील पर ही नहीं रियल लाइफ कपल भी हैं। खेसारी लाल यादव पहले से शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे भी हैं, ऐसे में दोनो ही सितारे एक दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त बताते थे। हालांकि जब विवादों का सिलसिला शुरु हुआ तो इस रिश्ते की कहानी के कई पन्ने फैंस के सामने खुलते नजर आए।

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की लव स्टोरी

PCOS से जुझ रही हैं काजल राघवानी
भोजपुरी ऐक्ट्रेसकाजल राघवानी महिलाओं को होने वाली एक गंभीर बीमारी से पॉलिसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम यानी PCOS से जूझ रही हैं। पॉलिसिस्टिक ओवेरियन सिंड्रोम (Polycystic ovary syndrome) महिलाओं में होने वाली एक सामान्य हॉर्मोनल असंतुलन की समस्या है। इस बीमारी की शिकार दुनियाभर की लाखों महिलाएं हैं। यह ऐसी कंडीशन है, जिसमें अंडाशय में छोटे अल्सर बनते हैं। PCOS में गर्भाशय में मेल हॉर्मोन का लेवल बढ़ जाता है। इसकी वजह से वजन बढ़ना, अनचाहे बाल आने, बाल झड़ने और मुहांसे जैसी समस्याएं होती हैं।

PCOS से जुझ रही हैं काजल राघवानी

अभी तक नहीं की शादी
काजल राघवानी ने हाल ही में अपना 32वां जन्मदिन मनाया है। सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने कई बार उनके शादी से संबंधित सवाल किए हैं लेकिन एक्ट्रेस हर बार कतराती नजर आई हैं। कुछ लोग कहते हैं कि एक्ट्रेस खेसारी की वजह से आज तक शादी नहीं की। हालांकि, प्रदीप पांडे चिंटू संग उनकी बढ़ती नजदिकियां कुछ और ही कहानी कहती हैं।

Source link

Exit mobile version