UPDATES

HOLLYWOOD

हॉलीवुड अभिनेत्री “ऐनी हेचे” का कार दुर्घटना के एक हफ्ते बाद निधन

ऐनी हेचे को पिछले हफ्ते एक दुर्घटना के बाद अस्पताल ले जाया गया था, शुक्रवार को उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था

हॉलीवुड अभिनेता ऐनी हेचे, 53, जिन्हें 90 के दशक के शो अदर वर्ल्ड में विक्की हडसन की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता था, का शुक्रवार को निधन हो गया। एक हफ्ते पहले ऐनी लॉस एंजिल्स में अपनी कार से एक घर को टक्कर मारने के बाद एक दुर्घटना का शिकार हो गई। खुद को गंभीर रूप से घायल करने और घर को नष्ट करने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया।

रिपोर्टों के अनुसार, “ऐनी हेचे कैलिफोर्निया के कानून के तहत कानूनी रूप से मर चुकी हैं, लेकिन उनका दिल अभी भी धड़क रहा है और वनलीगेसी फाउंडेशन को उन प्राप्तकर्ताओं का पता लगाने के लिए पर्याप्त समय देने के लिए उन्हें जीवन समर्थन नहीं दिया गया है जो एक मैच होंगे।”

ऐनी हेचे के परिवार ने शुक्रवार को उनकी मृत्यु के बारे में एक बयान जारी किया। एक प्रमुख दैनिक के अनुसार, बयान पढ़ा, “आज हमने एक उज्ज्वल प्रकाश, एक दयालु और सबसे हर्षित आत्मा, एक प्यारी माँ और एक वफादार दोस्त खो दिया।

ऐनी को बहुत याद किया जाएगा लेकिन वह अपने खूबसूरत बेटों, काम के अपने प्रतिष्ठित शरीर और अपनी भावुक वकालत के माध्यम से जीवित रहती है। सच्चाई में हमेशा खड़े रहने, प्यार और स्वीकृति के अपने संदेश को फैलाने की उनकी बहादुरी का प्रभाव स्थायी रूप से बना रहेगा।

ऐनी के बड़े बेटे होमर ने प्रमुख दैनिक को बताया, “मेरे भाई एटलस और मैंने अपनी माँ को खो दिया। छह दिनों के लगभग अविश्वसनीय भावनात्मक उतार-चढ़ाव के बाद, मैं एक गहरी, शब्दहीन उदासी के साथ रह गया हूं। उम्मीद है, मेरी माँ दर्द से मुक्त हैं और मैं उनकी शाश्वत स्वतंत्रता के रूप में जो कल्पना करना पसंद करती हूं, उसका पता लगाने लगी हूं।

उन छह दिनों में, हजारों दोस्तों, परिवार और प्रशंसकों ने मुझे अपने दिल की बात बताई। मैं उनके प्यार के लिए आभारी हूं, क्योंकि मैं अपने पिता, कोली और मेरी सौतेली माँ एलेक्सी के समर्थन के लिए हूं, जो इस समय के दौरान मेरी चट्टान बनी हुई हैं। रेस्ट इन पीस मॉम, आई लव यू।”

ऐनी हेचे का करियर 1990 और 1980 के दशक के दौरान ज्वालामुखी, वैग द डॉग, आई नो व्हाट यू डिड लास्ट समर, सिक्स डेज़ सेवन नाइट्स, और 1998 की साइको की रीमेक, साथ ही साथ सोप ओपेरा जैसी प्रतिष्ठित फिल्मों में अपनी उपस्थिति के साथ चरम पर था। विश्व (1987-1991)।

Related Posts

Leave A Reply

Your email address will not be published.