सोनम कपूर के लंदन वाले घर की झलक देख खुली रह गई फैंस की आंखें, एक्ट्रेस का फेवरेट है ये एरिया

सोनम कपूर के लंदन वाले घर की झलक देख खुली रह गई फैंस की आंखें, एक्ट्रेस का फेवरेट है ये एरिया

मुंबई: एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने फैंस को अपने लंदन वाले घर की झलक दिखाई, जहां वह अपने पति आनंद आहूजा के साथ रहती हैं. सोनम कुछ दिन पहले भी अपने अपार्टमेंट की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. अब एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत वीडियो फीचर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने आलीशान कमरों के इंटीरियर डिजाइन की झलक दिखाई है. सोनम के घर के डेकोरेशन और खूबसूरती किसी का भी मन मोह लेगी.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor London Apartment) को अपने घर का कबसे आकर्षक हिस्सा उनका वॉशरूम लगता है. सोनम ने कहा कि उनके वॉशरूम में लगा toto pots उनका सबसे फेवरेट है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, “आप जानते हैं कि इस बाथरूम में सबसे खास चीज क्या है? यह टोटो पॉट है. मैं टोटो पॉट के प्रति जुनूनी हूं. मुझे पता है कि यह कोई डिज़ाइन चीज़ नहीं है, लेकिन यह मानव जाति द्वारा बनाई गई सबसे अद्भुत चीज़ों में से एक है. टोटो पॉट.” यहां देखें वीडियो.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने ऑफिस स्पेस की भी झलक दिखाई, जो अपार्टमेंट से थोड़ी दूर पर स्थित है. सोनम और आनंद वहां एक साथ काम करते हैं. ऑफिस स्पेस के बाथरूम में एक बड़े से चेहरे वाला वॉलपेपर लगा हुआ है. इसके बारे में बात करते हुए सोनम ने कहा, “मेरे पति कहते हैं, यह वास्तव में मज़ेदार है. वह कहते हैं कि मेरे लिए इस बाथरूम का उपयोग करना काफी मुश्किल है क्योंकि हर बार जब मैं बाईं ओर देखता हूं तो मुझे लगता है कि यह आपका चेहरा है. मुझे नहीं पता कि मुझे कैमरे पर यह कहना चाहिए या नहीं.”

बताते चलें कि, सोनम कपूर ने आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट (Architectural Digest) के सितंबर महीने के इश्यू के लिए फोटोशूट करवाया है. सोनम खुद बेहद स्टाइलिश एक्ट्रेस मानी जाती हैं. इसका एहसास उनके घर को भी देख कर हो रहा है. सोनम कपूर और आनंद आहूजा के बेडरुम की सबसे बड़ी खूबसूरती ब्राइट ब्लू फ्लोरल वॉल पेपर है. इसकी वजह है पॉजिटिव वाइब्रेशन देती है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.