सैफ अली खान ने ऋतिक रोशन संग डांस के सवाल पर दिया मजेदार रिएक्शन, नहीं रोक पाएंगे हंसी

सैफ अली खान ने ऋतिक रोशन संग डांस के सवाल पर दिया मजेदार रिएक्शन, नहीं रोक पाएंगे हंसी

नई दिल्लीः सैफ अली खान (Saif Ali Khan) तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के रीमेक (Vikram Vedha remake) में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ नजर आएंगे. वे अपने को-एक्टर की खूब तारीफ कर रहे हैं. दोनों 19 साल बाद हिट तमिल फिल्म के हिन्दी रीमेक में काम कर रहे हैं. सैफ और ऋतिक, इससे पहले 2002 में आई फिल्म ‘ना तुम जानो ना हम’ में साथ नजर आए थे. फिल्म में ईशा देओल भी थीं. सैफ ने एक इंटरव्यू में ऋतिक के साथ काम करने को लेकर काफी लंबी बातचीत की.

सैफ ने पिंकविला से हुई बातचीत में कहा कि ‘ना तुम जानो ना हम’ में उनका रोल काफी छोटा था. उन्होंने यह भी कहा कि वे ‘विक्रम वेधा’ के रीमेक में ऋतिक के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हैं, जिसे उन्होंने शानदार फिल्म बताया है. वे आगे कहते हैं, ‘हमने कई बार पढ़ा है कि यह एक बहुत ही चैलेंजिंग फिल्म होने जा रही है. ऋतिक एक ऐसा लड़का है, जो एक असाधारण एक्टर, डांसर होने के अलावा बेहद हैंडसम है. वह सिनेमा की जान है, इसलिए मुझे जल्दी उठना होगा और तैयारी करनी होगी.’

ये भी पढ़ें: गौहर खान ने PHOTOS शेयर कर सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद, बोलीं- ‘बच्चे जैसा नटखट, नरम दिल लड़का’

इंटरव्यू में सैफ के साथ उनकी फिल्म ‘भूत पुलिस’ के को-एक्टर अर्जुन कपूर भी थे. अर्जुन ने मजाक में कहा कि क्यों सैफ के डांस स्किल का ऋतिक से कोई मुकाबला नहीं है. सैफ ने इसके जवाब में कहा, ‘हां, नहीं तो मैं यह फिल्म नहीं करता. अगर कोई स्ट्रेंज फिल्म बनाना चाहता है, तभी हमें साथ में डांस करने के लिए कहा जाएगा.’ बता दें कि विक्रम वेधा 2017 में रिलीज हुई एक तमिल फिल्म है, जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति ने अभिनय किया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.