सिद्धार्थ शुक्ला के साथ विशाल आदित्य सिंह की ऐसी थी आखिरी मुलाकात, मौत से 2 दिन पहले कही थे ये बात

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ विशाल आदित्य सिंह की ऐसी थी आखिरी मुलाकात, मौत से 2 दिन पहले कही थे ये बात

विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) इन दिनों रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi)’ में नजर आ रहे हैं. अपने दमदार स्टंट्स से लोगों को लग रहा है कि वह फिनाले में दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) को कड़ी टक्कर दे सकते हैं. ‘बिग बॉस’ में अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले विशाल इस बात से खुश हैं कि दर्शक आगे बढ़कर उनकी असली साइड को देख पा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने बिग बॉस 13 कंटेस्टेट रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद उनकी आखिरी बातचीत को याद किया.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और टीवी एक्टर विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) दोनों को साथ देखा गया था. शो में दोनों के बीच कई बार मतभेद भी हुए. इन मतभेदों की वजह से दोनों ने घर से बाहर आकर लंबे समय तक एक दूसरे से बात नहीं की थी. हाल ही में विशाल ने बताया कि वो सिद्धार्थ के निधन से 2-3 दिन पहले ही उनसे मिले थे.

बिग बॉस 13 के बाद नहीं थी बातचीत
मिड डे से बातचीत में विशाल आदित्य सिंह ने खुलासा किया कि वह सिद्धार्थ के निधन से 2-3 दिन पहले ही उनसे मिले थे. उन्होंने बताया कि बिग बॉस के दौरान दोनों के बीच हुए मन मुटाव के बाद वह एक दूसरे से बात नहीं कर थे. लेकिन ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में उनकी (विशाल) की शानदार परफॉर्मेंस देखकर सिड ने किसी से उनका नंबर लिया और फिर फोन कर ढ़ेरों बातें की थीं.

आधा घंटा फोन पर हुई थी बात
विशाल ने बताया कि फोन पर करीब आधा घंटा दोनों ने बातचीत की. उन्होंने इस बातचीत में कहा कि मैं और सिद्धार्थ काफी हद तक एक-दूसरे की तरह हैं. बिग बॉस 13 के बाद हमने कभी मिलने की कोशिश नहीं की. सिद्धार्थ की मां और बहन ने खतरों के खिलाड़ी में मेरा वॉटर स्टंट देखा था, जिसे मैंने स्विमिंग न आने के बावजूद भी किया था. सिद्धार्थ ने इसके बाद मेरा नंबर कहीं से लेकर मुझे कॉल करके कहा था, ‘मैं कभी भी ये नहीं कर पाता जो तुमने किया है’.

सिद्धार्थ के निधन से 2-3 दिन पहले हुई थी मुलाकात
इसके बाद इस दुखद घटना से 2-3 दिन पहले सिद्धार्थ ने मैसेज करके विशाल से मिलने को भी कहा था और वह दोनों इसके बाद फिर एक-दूसरे से मिले. अब विशाल का कहना कि वह इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि उनकी वो सिद्धार्थ संग आखिरी मुलाकात थी.

विशाल बोले- मैं बहुत ज्यादा डिस्टर्ब हूं
सिद्धार्थ से मिलने के 2-3 दिन बाद ही उनके निधन की खबर सामने आ गई, जो बहुत ज्यादा शॉकिंग थी. मैं बहुत ज्यादा डिस्टर्ब हूं. मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि स्वर्ग में भी सिद्धार्थ वैसे ही रहें, जैसे वो थे. उन्होंने जो मेरे लिए जो किया. मैं उसका शुक्रगुजार रहूंगा और ये पल हमेशा मेरे साथ रहेंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Topics

Recent posts

Follow us

Don't be shy, get in touch. We love meeting interesting people and making new friends.

Most popular

Most discussed