सिंगर हनी सिंह को दिल्ली की कोर्ट ने दिया नोटिस, पत्नी शालिनी तलवार के आवेदन पर लिया एक्शन

सिंगर हनी सिंह को दिल्ली की कोर्ट ने दिया नोटिस, पत्नी शालिनी तलवार के आवेदन पर लिया एक्शन

मुंबई. सिंगर और बॉलीवुड एक्टर हृदेश सिंह उर्फ यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) को दिल्ली की एक कोर्ट (Delhi Court) ने बुधवार को नोटिस जारी किया है. उनकी पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) के नए आवेदन पर कोर्ट ने उन्हें यह नोटिस जारी किया है. ANI के ट्वीट के अनुसार इस आवेदन में शालिनी ने संयुक्त अरब अमीरात में हनी सिंह या उनकी कंपनियों के स्वामित्व वाली अचल और चल संपत्ति को तीसरे पक्ष को बेचने से रोकने की मांग की गई है.

शालिनी तलवार ने हनी सिंह पर घरेलू हिंसा, मानसिक शोषण और आर्थिक शोषण करने के आरोप लगाए हैं. वे इस मामले में 3 सितंबर 2021 को तीस हजारी कोर्ट (Tis Hazari Court) में पेश हुए, तो अपने सुरक्षा गार्डों से घिरे नजर आए थे. इस मामले की सुनवाई ओपन कोर्ट के बजाए जज के अपने चैम्बर में करने की बात सामने आई थी. हनी सिंह के वकील ने तीस हजारी कोर्ट को उनकी इनकम की रिपोर्ट सील बंद लिफाफे में सौंपी थी. इसके बाद जज ने अपने चैंबर में हनी सिंह और उनकी पत्नी शालनी सिंह की काउंसलिंग की थी.

एएनआई का ट्वीट.

बता दें कि पिछली सुनवाई में कोर्ट ने समन जारी कर हनी सिंह को पेश होने को कहा था, लेकिन वह कोर्ट के आदेश के बावजूद पेश नहीं हुए थे. इस पर मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि आश्चर्य है, कोर्ट के आदेश का पालन नहीं किया जा रहा है. आरोपी को सोचना चाहिए कि कानून से ऊपर कोई नहीं है. वहीं, शालिनी तलवार अदालत में पेश हुई थीं. बता दें कि मशहूर सिंगर और रैपर हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने ‘द प्रोटेक्शन ऑफ वुमन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट’ के तहत दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में सिंगर के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है.

28 अगस्त 2021 को दिल्ली की तीस हजारी अदालत में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह के समक्ष शालिनी तलवार ने कहा, ‘मेरे पास कोई विकल्प नहीं बचा है. मैंने जीवन के 10 साल दिए. मैं अपना सबकुछ छोड़कर उसके साथ खड़ी रही. अब उसने मुझे छोड़ दिया.’

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.