सायरा बानो को अस्पताल से मिला डिस्चार्ज, फैमिली फ्रेंड ने बताया अब कैसी हैं अभिनेत्री

सायरा बानो को अस्पताल से मिला डिस्चार्ज, फैमिली फ्रेंड ने बताया अब कैसी हैं अभिनेत्री

मुंबईः दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री सायरा बानो (Saira Bano) का स्वास्थ्य इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है. उन्हें पिछले दिनों तबीयत खराब होने के बाद मुंबई के हिंदुजा अस्पताल (Hinduja Hospital) में भर्ती कराया गया था. सायरा बानो (Saira Banu Health Update) की हालत देखने के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें आईसीयू में भर्ती किया था. जांच में एक्ट्रेस हार्ट संबंधी समस्या से पीड़ित पाई गई हैं. लेकिन, अब उनकी हालत में सुधार है. जिसके चलते डॉक्टर्स ने उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज दे दिया है.

अभिनेत्री के फैमिली फ्रेंड फैजल फारूकी ने उनके स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए बताया कि अब उनकी हालत ठीक है और वह अच्छा महसूस कर रही हैं. 77 साल की सायरा बानो को सांस लेने में हाई ब्लड प्रेशर और हाई शुगर की समस्या होने के बाद 28 अगस्त को मुंबई के खार स्थित हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां जांच में सामने आया था कि उनका लेफ्ट वेंट्रिकुलर फेल हो गया है. ऐसे में डॉक्टर्स ने पहले उनकी एंजियोग्राफी करने और फिर इलाज करने का फैसला लिया. लेकिन, बाद में एंजियोग्राफी से इनकार कर दिया.

इसके आलावा एक्ट्रेस डिप्रेशन से भी जूझ रही हैं. दिलीप कुमार के निधन के बाद सायरा बानो डिप्रेशन से भी जूझ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शौहर दिलीप कुमार के इंतकाल के बाद से सायरा बानो गुमसुम रहने लगी हैं. वह किसी से ज्यादा बात भी नहीं करतीं और परिवार के सदस्यों से भी दिलीप साहब के बारे में ही बात करती रहती हैं.

जब तक दिलीप कुमार इस दुनिया में थे, सायरा बानो हर पल साये की तरह उनके साथ रहती थीं, उनका खयाल रखती थीं. लेकिन अब दिलीप कुमार के इंतकाल के बाद वह काफी अकेली हो गई हैं, जिसके चलते अब वह भी गुमसुम हो गई हैं. दो महीने पहले 7 जुलाई को दिलीप कुमार की मौत ने उनके लाखों चाहने वालों को दुखी कर दिया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Topics

Recent posts

Follow us

Don't be shy, get in touch. We love meeting interesting people and making new friends.

Most popular

Most discussed