UPDATES

BOLLYWOOD

सलमान ने बॉम्बे हाईकोर्ट से कहा: मेरे खिलाफ वीडियो सांप्रदायिक हैं

निचली अदालत द्वारा अपने पनवेल फार्महाउस पड़ोसी के खिलाफ कथित रूप से मानहानिकारक वीडियो जारी करने से निषेधाज्ञा जारी करने से इनकार करने के खिलाफ एक अपील में, सलमान खान ने बॉम्बे हाई कोर्ट को बताया कि टिप्पणियां न केवल मानहानिकारक थीं, बल्कि सांप्रदायिक भी थीं, और दर्शकों को उनके खिलाफ उकसाया। शहर की दीवानी अदालत ने केतन कक्कड़ को उनके फार्महाउस पर कथित तौर पर सलमान की गतिविधियों के बारे में वीडियो पोस्ट करने से रोकने के लिए अभिनेता की मार्च की याचिका को खारिज कर दिया था।

प्रतिवादी के अधिवक्ता ने प्रतिलेखों के संदर्भ में लाने के लिए समय मांगा, क्योंकि उनके अनुसार, अनुवाद मूल की तुलना में अधिक मानहानिकारक हो सकते हैं। खान के वकील ने कहा, वही अनुवाद निचली अदालत के समक्ष प्रस्तुत किए गए।

उन्होंने एक प्रतिलेख पढ़ा जिसमें कक्कड़ ने खान के एक धार्मिक स्थान को हड़पने की कोशिश करने की बात कही और उनकी तुलना मुगल शासकों से की। उन्होंने कथित तौर पर यह भी टिप्पणी की कि खान एक अंडरवर्ल्ड गिरोह का सदस्य था और अपने फार्महाउस पर तस्करी में शामिल था।

सलमान के वकील ने कहा, निचली अदालत ने इस आधार पर निषेधाज्ञा नहीं देने में गलती की थी कि टिप्पणियां बेबुनियाद थीं और अभिनेता पर निर्देशित नहीं थीं। अधिवक्ता ने कहा, “ये केवल उनके और मेरे बारे में हैं,” उन्होंने कहा, “वे फिल्म उद्योग में अन्य खानों के बारे में बात नहीं कर रहे हैं। वे मेरा नाम लेकर जिक्र करते हैं।” उन्होंने अदालत को यह भी बताया कि वीडियो का शीर्षक उनके नाम पर रखा गया है। “जनता ने वीडियो की पहचान मेरे खिलाफ लक्षित किए जाने के रूप में की है। उनकी नज़र में, मैं नीचा हूँ।”

Related Posts

Leave A Reply

Your email address will not be published.