शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी ने दूसरी बार लिया तलाक

शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी ने दूसरी बार लिया तलाक

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन का वैवाहिक जीवन करीब 9 साल बाद बिखर गया है। आयशा मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट लिख दूसरी बार अपनी शादी टूटने का जिक्र किया है। इसके बाद इंस्टाग्राम पर शिखर धवन का भी एक पोस्ट आया। इसमें वह आईपीएल की जर्सी पहने नजर आए पर तलाक को लेकर कुछ नहीं कहा। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है, “किसी भी मुकाम को पाने के लिए पूरा जान, समझ, दिल लगता है। प्यार अपने काम के प्रति होनी चाहिए तभी बरकत आती है और खुशी भी मिलती है। अपने सपनों को हकीकत बनाने के लिए कड़ी मेहनत करते ​रहिए।”

आयशा और शिखर ने 2012 में शादी की थी। उनका एक बेटा जोरावर है जो सात साल का है। आयशा की पहली शादी से भी दो बच्चे हैं। सोशल मीडिया में तलाक की पुष्टि होने से पहले ही दोनों एक दूसरे को अनफॉलो कर चुके थे।

आयशा ने एक लंबे और भावुक पोस्ट में लिखा, मैं समझती थी कि तलाक एक गंदा शब्द है, जब तक कि मैं 2 बार तलाकशुदा नहीं हो गई।’ साथ ही उन्होंने अपने पहले तलाक के वक्त के अनुभवों को भी साझा किया है।

आयशा ने लिखा, “पहली बार जब मैं तलाक से गुज़री तो मैं बहुत डर गई थी और मुझे लगा जैसे मैं असफल हो गई थी और उस दौरान कुछ गलत कर रही थी। मुझे लगा जैसे मैंने सभी को नीचा दिखाया है और यहाँ तक ​​कि खुद को स्वार्थी भी महसूस किया है। मुझे लगा कि मैं अपने माता-पिता को निराश कर रही हूँ। मुझे यह भी लगा कि मैं अपने बच्चों को निराश कर रही हूँ। उस दौरान मुझे ऐसा लगता था कि मैंने भगवान का अपमान कर दिया है।”

आगे उन्होंने लिखा, “आप कल्पना कीजिए कि मुझे तो दूसरी बार तलाक लेना पड़ा है। यह भयानक है। एक बार तलाकशुदा होने के कारण ऐसा लगा कि दूसरी बार मेरा बहुत कुछ दाँव पर लग गया है। बहुत कुछ साबित करना था, इसलिए शादी टूटी तो यह मेरे लिए काफी डरावना था। जब मैंने पहली बार इसे महसूस किया तो काफी भावुक हो गई। भय, असफलता और निराशा गुणात्मक रूप से बढ़ गए। मेरे लिए इसका क्या अर्थ है? यह मुझे और मेरे विवाह के संबंध को कैसे परिभाषित करता है?”

रिपोर्ट के मुताबिक, मेलबर्न में रहने वाली आयशा ब्रिटिश-बंगाली हैं और वो हरभजन सिंह की फेसबुक फ्रेंड थीं, जहाँ पर शिखर धवन ने उन्हें देखते ही अपना दिल दे दिया। उन्होंने आयशा को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। दोनों में दोस्ती औऱ प्यार हुआ। इसके बाद उन्होंने 2009 में सगाई कर ली थी और 2012 में शादी। खास बात यह है कि आयशा धवन से 10 साल बड़ी हैं।

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.