शाहरुख खान और संजय दत्त के बाद बोनी कपूर और उनकी फैमिली को मिला दुबई का गोल्डन वीजा!

शाहरुख खान और संजय दत्त के बाद बोनी कपूर और उनकी फैमिली को मिला दुबई का गोल्डन वीजा!

नई दिल्लीः बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने आज 14 सितंबर को जानकारी दी कि उन्हें और उनकी फैमिली को 10 साल के लिए दुबई का गोल्डन वीजा (Dubais Golden Visa) मिल गया है. फिल्म मेकर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से यह जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की है. बोनी ‘मिस्टर इंडिया’, ‘वॉन्टेड’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उनकी अगली फिल्म ‘मैदान’ जल्द ही दर्शकों को बीच आने वाली है. बोनी ने ट्वीट में लिखा है, ‘मुझे और मेरे परिवार को 10 साल का गोल्डन वीजा देने के लिए दुबई सरकार का शुक्रिया…’

यूएई सरकार ने 2019 में नए सिस्टम के तौर पर गोल्डन वीजा शुरू किया था. यह इनवेस्टर्स और एंटरप्रिन्योर, साइंस, स्पोर्ट्स की फील्ड के पेशेवरों और प्रतिभाओं को उनके आवेदन पर दिया जाता है. इस वीजा के जरिए विदेशी लोग संयुक्त अरब अमीरात में बिना किसी नेशनल स्पोन्सर के रह सकते हैं, काम कर सकते हैं और स्टडी कर सकते हैं. ये गोल्डन वीजा पांच या 10 साल के लिए जारी किए जाते हैं, जो बाद में अपने आप रिन्यू हो जाते हैं.

दुबई का गोल्डन वीजा पांच या 10 साल के लिए जारी किया जाता है. (फोटो साभारः [email protected])

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने फैंस को बताया अपने पॉजिटिव रहने का राज, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का पोस्ट

पिछले महीने के आखिर में, साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल और ममूटी ने गोल्डन वीजा मिलने की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की थी. दुबई ने शाहरुख खान, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, ममूटी, मोहनलाल और टोविनो थॉमस जैसे स्टार्स को गोल्डन वीजा दिया हुआ है. बता दें कि बोनी की पत्नी श्रीदेवी की 2018 में दुबई में एक दुर्घटना में डूबने से मौत हो गई थी. तब एक्ट्रेस एक फैमिली मैरिज में शामिल होने के लिए दुबई गई थीं और वहीं कुछ दिनों के लिए रुक गई थीं, जबकि परिवार के बाकी लोग वापस आ गए थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.