'शाका लाका बूम बूम' फेम किंशुक वैद्य के हाथ लगा नया शो, ऑडियंस को बताएंगे मॉडर्न क्राइम की कहानी

‘शाका लाका बूम बूम’ फेम किंशुक वैद्य के हाथ लगा नया शो, ऑडियंस को बताएंगे मॉडर्न क्राइम की कहानी

टीवी के पॉपुलर शो ‘शाका लाका बूम बूम’ से इंडस्ट्री में बतौर बाल कलाकार एंट्री मारने वाले किंशुक वैद्य (Kinshuk Vaidya New Show) के हाथ नया शो लगा है. किंशुक इस शो को होस्ट करेंगे. इस शो का नाम ‘जुर्म का चेहरा’ है. ये शो हाल में लॉन्च हुए चैनल ‘द क्यू’ का पहला क्राइम फिक्शन शो है. शो का प्रीमियर 4 सितंबर शनिवार को रात 9 बजे हुआ. ये शो हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे ‘द क्यू’ चैनल पर आर रहा है.

साल 2000 के दशक में किंशुक वैद्य ने बतौर बाल कलाकार खूब सुर्खियां बटोरी थी. उन्होंने शो (Jurm Ka Chehra) के लॉन्च होने पर कहा, ‘मैं क्राइम थ्रिलर्स और इन्वेस्टिगेटिव शो देखकर बड़ा हुआ हूं. ऐसे में शो को होस्ट करना तो मेरे लिए एक सपने के पूरे होने जैसा है. ये रोमांचित कर देने वाला अनुभव है. हालांकि, बदलते दौर के साथ अपराध का चेहरा भी बदल गया है. ये शो ऑडियंस को मॉडर्न क्राइम की झलक दिखाएगा. ईमानदारी से कहूं तो इसकी शूटिंग के दौरान इसने मुझे व्यक्तिगत तौर पर काफी जागरुक किया है.”

किशुंक वैध ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि ऑडियंस को इस शो से फायदा भी मिलेगा. ‘जुर्म का चेहरा’ शो आज के दौर में हो रही घटनाओं और क्राइम के आधार पर बनाया गया शो है. बदलते वक्त के साथ क्राइम का रूप भी बदल गया है. अब क्राइम सिर्फ मर्डर या लूट तक ही सीमित नहीं रही है. बदलते वक्त के साथ, आज साइबर क्राइम, ऑनलाइन फ्रॉड जैसे कई अपराध हैं.

मेकर्स का कहना है कि शो का उद्देश्य क्राइम से बचने के लिए जागरूकता के लेवेल को बढ़ाना है. ये शो ऑडियंस को नई समझ और सोच देगा. शो में आज के दौर के क्राइम से प्रेरित क्राइम स्टोरीज होंगी. बात करें ‘द क्यू’ चैनल की तो ये ‘द क्यू इंडिया’ का हिस्सा है. इसके यूथ ऑरिएंटेड चैनल है. इसमें 850 से ज्यादा कार्यक्रम या शो की एक लाइब्रेरी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Topics

Recent posts

Follow us

Don't be shy, get in touch. We love meeting interesting people and making new friends.

Most popular

Most discussed