विक्की कौशल का दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन! वर्कआउट VIDEOS देख लोग हुए हैरान

विक्की कौशल का दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन! वर्कआउट VIDEOS देख लोग हुए हैरान

नई दिल्लीः विक्की कौशल (Vicky Kaushal) वक्त के साथ और फिट होते जा रहे हैं. एक्टर की सबसे अच्छी बात यह है कि वे अपने वर्कआउट सेशन के वीडियोज (Vicky Kaushal workout video) और फोटोज फैंस के साथ शेयर करते हैं. वे अपने फैंस को भी जिम जाने के लिए प्रेरित करते हैं. एक्टर का ट्रांसफॉर्मेशन (Vicky Kaushal Transformation) देख हर कोई दांतों तले अंगुलियां दबाने पर मजबूर हो गया है.

विक्की जिम में कभी मसल्स फ्लेक्स, तो कभी वेट ट्रेनिंग करते दिखते हैं. एक्टर की फोटोज और वीडियोज से जाहिर है कि वे जिम में कड़ी मेहनत कर रहे हैं. युवाओं को उनकी फिटनेस वीडियोज और फोटोज काफी इंस्पायर करती है. बॉलीवुड अभिनेता इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की तैयारी में व्यस्त हैं. एक्टर अपने जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं.

विक्की अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग की तैयारी कर रहे हैं. वे सोशल मीडिया टाइमलाइन पर अक्सर अपनी एक्सरसाइज की तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते हैं. एक्टर अगली बार शूजित सरकार की बायोपिक ‘उधम सिंह’ में दिखाई देंगे. वे रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर के साथ करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ का भी हिस्सा हैं.

विक्की ने अपने शानदार अभिनय से हर किसी का दिल जीता है. वे दर्शकों के बीच खासा लोकप्रिय हैं. यही वजह है कि फिल्म बिरादरी में उनकी डिमांड काफी बढ़ गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्की कौशल की फिल्म ‘दि इमोर्टल अश्वत्थामा’ को बनाने पर रोक लग गई है. दरअसल, फिल्म के निर्माता रॉनी स्क्रूवाला और डायरेक्टर आदित्य धर के बीच मतभेद पैदा हो गए थे. साथ में, रॉनी को इस प्रोजेक्ट के चलते काफी नुकसान भी उठाना पड़ा है.

blank

विक्की कौशल करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ का भी हिस्सा हैं. (फोटो साभारः Instagram/vickykaushal09)
blank

विक्की कौशल की फिल्म ‘दि इमोर्टल अश्वत्थामा’को होल्ड पर रख दिया गया है. (फोटो साभारः Instagram/vickykaushal09)

ये भी पढ़ें: गौहर खान ने PHOTOS शेयर कर सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद, बोलीं- ‘बच्चे जैसा नटखट, नरम दिल लड़का’

विक्की अपनी फिल्मों के अलावा अपनी लव लाइफ के चलते भी सुर्खियों में बने रहते हैं. ऐसी अफवाह है कि वे कैटरीना कैफ को डेट कर रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.