लोक गायक Manohar Singh का Bhojpuri Song 'नवका ओढ़निया लसराईल बा' रिलीज, ननद को छेड़ती दिखी 'भौजाई'

लोक गायक Manohar Singh का Bhojpuri Song ‘नवका ओढ़निया लसराईल बा’ रिलीज, ननद को छेड़ती दिखी ‘भौजाई’

भोजपुरी (Bhojpuri Singer) के लोक गायक मनोहर सिंह (Manohar Singh) का नया गाना ‘नवका ओढ़निया लसराईल बा’ (Navaka odhaniya Lasarail Ba) का वीडियो यूट्यूब (youtube Video) पर जारी कर दिया गया है. इस गाने में ननद भौजाई के बीच की नोकझोंक देखने के लिए मिल रही है. इस गाने से पहले इसका पोस्टर और टीजर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिला था. अब इस गाने के वीडियो को भी लोगों से बेहतरीन रिएक्शन मिल रहा है.

मनोहर सिंह के लोकगीत (Manohar Singh Lokgeet) ‘नवका ओढ़निया लसराईल बा’ के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल (youtube Channel) पर जारी किया गया है. मनोहर सिंह की आवाज में ये गाना बेहद ही प्यारा सॉन्ग है. इसे अभी तक करीब 25 हजार व्यूज मिल चुके हैं. वहीं, वीडियो पर लोगों का शानदार रिएक्शन भी देखने के लिए मिल रहा है. वो इस ननद-भौजाई के नोकझोंक भरे वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

वीडियो में भौजाई का रोल कर रही एक्ट्रेस अपनी को-एक्ट्रेस (ननद) को छेड़ती दिख रही है. दरअसल, ननद मनोहर सिंह संग प्यार में होती है और वो उनसे मिलने के लिए नई ओढ़नी और झुलनी में जाती है. लेकिन, जब वो घर लौटती है तो उसकी झुलनी यानी की नथुनी (नथ) नहीं होती है. तो इसके बाद भौजाई ननद को छेड़ना शुरू कर देती है. ये लोकगीत काफी प्यारा है. ननद-भौजाई के प्यारे रिश्ते को वीडियो में बखूबी दिखाया गया है.

बता दें कि वीडियो को मनोहर सिंह (Manohar Singh video) के साथ पल्लवी, तोशी द्विवेदी पर फिल्माया गया है. मनोहर सिंह के साथ इस सॉन्ग (Manohar Singh Song) में पल्लवी  और तोशी की जोड़ी और कैमिस्ट्री कमाल की लग रही है. यह बहुत ही मजेदार गाना है. इसे लोग खूब देख व पसंद कर रहे हैं. इस गाने को मनोहर सिंह ने बहुत ही मधुर व खास शैली में गाया है. इसके लिरिक्स श्याम श्रीवास्तव वे लिखे हैं और म्यूजिक एडिआर आनंद ने दिए हैं. वीडियो के डायरेक्टर गोल्डी जयसवाल हैं. वहीं, इसके कोरियोग्राफर बॉबी जैक्शन हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Topics

Recent posts

Follow us

Don't be shy, get in touch. We love meeting interesting people and making new friends.

Most popular

Most discussed