'लानत है! अल्लाह हिदायत दे': सारा अली खान ने की गणेश पूजा, भड़के कट्टरपंथी

‘लानत है! अल्लाह हिदायत दे’: सारा अली खान ने की गणेश पूजा, भड़के कट्टरपंथी

गणेश चतुर्थी के मौके पर गणपति बप्पा की पूजा करने पर बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान का ​परिवार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा है। करीना, सैफ और बेटे तैमूर अली खान के बाद अब उनकी बेटी सारा अली खान नेटिजन्स के निशाने पर आ गई हैं। सोशल मीडिया पर ट्रोल्स ने सारा की पोस्ट पर लिखा, ”मुसलमान होते हुए ये सब छी, शर्म आनी चाहिए तुम्हे।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि मुसलमान हो या हिंदू। क्या कभी एक हिंदू को मस्जिद में देखा है। ये लोग भगवान के आगे खड़े हैं तुम पर शर्म आती है।

खालिद नाम के एक यूजर ने लिखा, ”तुम्हारे पिता मु​सलमान हैं और तुम्हारा नाम सारा अली खान है। शर्म आती है तुम पर।” मोहसीन नाम के एक यूजर ने लिखा, ”अगर तुम्हे हिंदू बनना है तो कृपा करके अपना नाम बदल लो। अगर तुम्हारा मस्लिम नाम है और तुम इस्लाम मजहब को मानती हो तो, उसमें किसी भी मूर्ति, भगवान की पूजा करना, वेदों को पढ़ना सख्त मना है।”

दरअसल, ‘केदारनाथ’ फिल्म की एक्ट्रेस सारा अली खान ने शुक्रवार (10 सितंबर) को अपनी माँ अमृता सिं​ह के साथ गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया था। सारा और अमृता सिं​ह ने अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की थी, जिसमें दोनों भगवान गणेश के सामने हाथ जोड़े हुए दिखाई दे रही हैं। सारा ने कैप्शन में लिखा, “गणपति बप्पा मोरया।” इस पोस्ट को लेकर सारा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

गौरतलब है कि इससे पहले सारा अली खान के अब्बा सैफ अली खान, तैमूर अली खान और करीना कपूर खान को भी गणेश चतुर्थी पर पूजा करने पर जमकर ट्रोल किया गया। सोशल मीडिया पर ट्रोल्स उन्हें काफिर, ‘लानत है ऐसे मुसलमानों पर’ लिख रहे हैं। मोहम्मद अफताब आलम नाम के यूजर ने लिखा, ”लानत है, उस बच्चे का कोई कसूर नहीं है, उसे तो जैसी तालीम देंगे वो वैसा ही करेगा। लेकिन सैफ पर लानत है अल्लाह इन्हें हिदायत अता फरमाए आमीन सुम्मा आमीन।” इस पर रिप्लाई देते हुए एक यूजर ने लिखा, “उसको अच्छा तालीम देकर तालिबान बना देना चाहिए?”

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.