लकी अली की बेटी सारा हैं बला की खूबसूरत, दोस्त नफीसा अली ने शेयर की तस्वीरें

लकी अली की बेटी सारा हैं बला की खूबसूरत, दोस्त नफीसा अली ने शेयर की तस्वीरें

मशहूर सिंगर लकी अली (Lucky Ali) के गानों के लोग फैन हैं. उनके गाने एवरग्रीन हैं जिसे लोग हमेशा सुनना पसंद करते हैं. लकी अली इन दिनों लाइमलाइट से दूर हैं और ऐसे में उनकी खास दोस्त नफीसा अली उनसे जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. कुछ समय पहले उन्होंने लकी अली का गोवा का एक वीडियो शेयर किया था जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था और ये ट्रेडिंग वीडियोज में से एक बन गया था. अब नफीसा अली ने उनसे जुड़ी एक और अपडेट शेयर की है.

नफीसा अली (Nafisa Ali) ने अब लकी अली की बेटी सारा इनारा अली (Lucky Ali Daughter Sara Inaraa Ali) की तस्वीरें पोस्ट की हैं. सारा इनारा अली, लकी अली की दूसरे नंबर बेटी हैं. इन तस्वीरों में लकी अली की बेटी बहुत ही खूबसूरत लग रहीं हैं. उनकी हर कोई तारीफ कर रहा है. नफीसा अली की इस पोस्ट पर लोग लगातार कमेंट किए जा रहे हैं.

blank

सारा इनारा अली लकी अली की दूसरे नंबर की बेटी हैं. (फोटो साभार: nafisaalisodhi/Instagram)

लकी अली अब ज्यादातर समय गोवा में बिताते हैं. गोवा में नफीसा अली का भी घर है. नफीसा लकी अली के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, अब उन्होंने इनारा की तस्वीरें पोस्ट कर हर किसी को चौंका दिया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘ये सारा इनारा अली हैं (मेरे दोस्त लकी अली की दूसरे नंबर की बेटी), हमारी लकी स्टार.’

blank

सारा इनारा अली दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. (फोटो साभार: nafisaalisodhi/Instagram)

इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद यूजर्स उनसे पूछ रहे हैं कि क्या सारा गाती भी हैं. एक यूजर ने कमेंट किया है, ‘माशाल्लाह, कितनी खूबसूरत हैं, क्या ये गाती हैं?. एक और यूजर ने लिखा है ओह सनम! कितनी खूबसूरत है. आपको बता दें कि पिछले साल लकी अली का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो काफी बदले हुए और उम्रदराज नजर आ रहे थे.

लकी अली इस वीडियो में अपना फेमस गाना ‘ओ सनम’ गाते हुए नजर आ रहे थे. इसके बाद नफीसा ने उनका गोवा का वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में लकी लोगों की भीड़ के बीच गाना गाते दिख रहे थे. लोगों ने तब भी लकी अली की काफी तारीफ की थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.