राजस्थान से हिंदुओं का पलायन: BJP सांसद ने कहा तालिबान, कॉन्ग्रेसी MLA का बचाव

राजस्थान से हिंदुओं का पलायन: BJP सांसद ने कहा तालिबान, कॉन्ग्रेसी MLA का बचाव

राजस्थान से ठीक एक सप्ताह पहले एक खबर आई थी। खबर पलायन से संबंधित थी। खौफ में जीते हिंदुओं के पलायन की खबर। जिला टोंक, कस्बा मालपुरा से। आज (15 सितंबर 2021) एक और खबर आई है। जिला अलवर से। हिंदुओं के पलायन की।

अलवर के भाजपा सांसद बाबा बालकनाथ ने भिवाड़ी, बहरोड़, नीमराना और बानसूर में मुस्लिम समुदाय के अत्याचारों के मुद्दे को उठाया है। इनके अनुसार इन इलाकों से हिंदू पलायन के लिए मजबूर हो रहे हैं। साथ ही उद्योगपति लोग परेशान होकर अपनी फैक्ट्री/इकाइयाँ बंद कर रहे हैं।

सांसद बाबा बालकनाथ ने आरोप लगाया है कि पुलिस और स्थानीय कॉन्ग्रेस नेता बदमाशों को संरक्षण देते हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री से इस्तीफा देने की माँग भी रखी। उनका तर्क है कि मुख्यमंत्री के पास गृह विभाग होने के कारण यह नैतिक जिम्मेदारी बनती है।

दरअसल भिवाड़ी में एक घटना घटी थी। यहाँ बदमाशों ने सरेआम एक बेकरी पर 30 राउंड फायरिंग उस समय की, जब बेकरी में 70 लोग मौजूद थे। इस घटना और भिवाड़ी, नीमराणा, बहरोड़, बानसूर आदि जगहों में गैंगरेप, लूट, फायरिंग और ठगी की घटनाओं का जिक्र करते हुए सांसद बाबा बालकनाथ ने राज्य की कॉन्ग्रेस सरकार को घेरा।

सांसद बाबा बालकनाथ ने गहलोत सरकार की तुलना तालिबान से कर दी। इसके बाद भाजपा विधायक अशोक लाहोटी ने भी कहा कि राजस्थान में कानून का राज नहीं है। हालाँकि कॉन्ग्रेस विधायक रफीक खान ने अपने मुख्यमंत्री गहलोत और उनकी सरकार का बचाव किया। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता लोग मानसिक दिवालियापन से गुजर रहे हैं।

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.