मां की तबीयत पर बोले अक्षय कुमार- 'आपकी प्रार्थना से मदद मिलेगी, यह बहुत कठिन समय है'

मां की तबीयत पर बोले अक्षय कुमार- ‘आपकी प्रार्थना से मदद मिलेगी, यह बहुत कठिन समय है’

नई दिल्ली. बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां अरुणा भाटिया को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अक्षय कुमार ने मंगलवार को कहा कि यह उनके परिवार के लिए एक ‘कठिन समय’ है और प्रत्येक प्रार्थना से बहुत मदद मिलेगी. अक्षय कुमार अपनी मां के अस्पताल में भर्ती होने के बाद सोमवार को ब्रिटेन से भारत पहुंचे थे.

अक्षय कुमार की मां की बीमारी के बारे में कोई स्पष्टता नहीं है. वहीं, अक्षय ने एक ट्वीट करके अपनी मां के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने के लिए अपने शुभचिंतक का आभार व्यक्त किया. अक्षय ने ट्वीट किया, ‘मेरी मां के स्वास्थ्य के लिए आपकी चिंता से आभारी हूं. यह मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत कठिन समय है. आपकी हर एक प्रार्थना से बहुत मदद मिलेगी.’

blank

printshot Twitter

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया की हालत नाजुक, ICU में भर्ती, ब्रिटेन से शूटिंग छोड़ मुंबई पहुंचे एक्टर

जानकारी के अनुसार अक्षय की मां हीरानंदानी अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (ICU) में हैं. अक्षय इससे पहले ब्रिटेन में थे, जहां वह वाशु भगनानी द्वारा निर्मित और रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म ‘सिंड्रेला’ की शूटिंग कर रहे थे. वह हाल ही में तिवारी की फिल्म ‘बेल बॉटम’ में नजर आये थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह ‘पृथ्वीराज’, ‘सूर्यवंशी’, ‘बच्चन पांडे’, ‘अतरंगी रे’, ‘राम सेतु’ और ‘रक्षा बंधन’ जैसी आगामी फिल्मों में दिखाई देंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.