UPDATES

HOLLYWOOD

ब्रिटनी स्पीयर्स की निजता के उल्लंघन के लिए कानूनी संकट में होंगे केविन फेडरलाइन

ब्रिटनी स्पीयर्स के पूर्व पति केविन फेडरलाइन को निजी वीडियो पोस्ट करने के लिए पूर्व के वकील द्वारा नारा दिया गया है । ब्रिटनी स्पीयर्स के पूर्व पति, केविन फेडरलाइन, कथित तौर पर ‘गायक की निजता का उल्लंघन’ करने के लिए कानूनी मुसीबत में पड़ गए। 10 अगस्त को, Federline ने लगभग चार साल पहले का एक पुराना वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, जिसमें उनके दो बेटे अपनी मां के साथ बहस करते हुए दिखाई दिए।

वीडियो को साझा करते हुए, फेडरलाइन ने लिखा, “मैं पीछे नहीं बैठ सकता और अपने बेटों को इस तरह से आरोपित नहीं कर सकता कि वे क्या कर रहे हैं। इससे हमें जितना दुख होता है, हमने एक परिवार के रूप में इन वीडियो को पोस्ट करने का फैसला किया। ” उन्होंने हाल ही में एक प्रमुख दैनिक को बताया कि उनके बच्चे अपनी माँ से परहेज कर रहे हैं, तब से हटाए गए क्लिप को कैप्शन देते हुए, “मुझे आशा है कि हमारे बच्चे बड़े होकर इससे बेहतर होंगे।”

Britney Spares With Husband

हालांकि ब्रिटनी स्पीयर्स ने फुटेज पर कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन उनके वकील मैथ्यू रोसेनगार्ट ने अपने मुवक्किल का बचाव करने के लिए अपने पूर्व पति को फटकार लगाई, “ब्रिटनी ने ईमानदारी से अपने बच्चों का समर्थन किया है और वह उन्हें बहुत प्यार करती है।”

रोसेनगार्ट ने एक प्रमुख दैनिक को दिए एक बयान में यह भी कहा, “चाहे वह इसे महसूस करें या नहीं, श्री फेडरलाइन ने न केवल अपने बच्चों की मां की गोपनीयता और गरिमा का उल्लंघन किया है, उन्होंने अपने बच्चों को कमजोर कर दिया है, जिनकी गोपनीयता की उन्हें रक्षा करनी चाहिए। अपने ITV साक्षात्कार को अलग रखते हुए, मिस्टर फेडरलाइन का अपने 11 और 12 साल के बच्चों का एक पुराना वीडियो पोस्ट करने का अनुचित निर्णय क्रूर था, बैरल सामान के नीचे। ”

ब्रिटनी स्पीयर्स के वकील ने गायक को “शानदार-प्रतिभाशाली, बेहद मेहनती आइकन, जो दुनिया भर में लाखों लोगों द्वारा सही मायने में प्रिय और सम्मानित है,” कहने का बचाव किया, “वही, दुर्भाग्य से, श्री फेडरलाइन के बारे में नहीं कहा जा सकता है, जो उन कारणों के लिए जो समझ से बाहर हैं, उन्होंने एक अनावश्यक साक्षात्कार देने का फैसला किया जिसने उनके बच्चों की मां को चोट पहुंचाई है।”

Britney Spares Legal Case

उन्होंने जारी रखा, “हम यह सुनिश्चित करने के लिए इंस्टाग्राम के साथ काम कर रहे हैं कि मिस्टर फेडरलाइन इसके नियमों का पालन करें और हम उनके खिलाफ सभी उचित राहत तलाश रहे हैं,” रोसेनगार्ट ने कहा। “इस बीच, जैसा कि ब्रिटनी ने खुद मार्मिक रूप से कहा, उसके और उसके लड़कों के बीच जो कुछ भी हो रहा है वह निजी रहना चाहिए। हम मिस्टर फेडरलाइन से आग्रह करते हैं कि वे कृपा और शालीनता के साथ काम करें और निजी मामलों पर सार्वजनिक रूप से चर्चा करना बंद करें, जिससे किसी को कोई फायदा नहीं होता। ”

इस महीने की शुरुआत में, फेडरलाइन ने जल्द ही जारी होने वाले एक साक्षात्कार में एक प्रमुख दैनिक से बात की, जहां उन्होंने खुलासा किया कि उनके बेटों ने “अभी तय किया है कि वे स्पीयर्स को नहीं देख रहे हैं”। फेडरलाइन ने कहा, “उन्हें उसे देखे हुए कुछ महीने हो गए हैं,” उन्होंने उसकी शादी में नहीं जाने का फैसला किया।

ब्रिटनी स्पीयर्स के बारे में अधिक जानकारी:

जून में सैम असगरी से शादी करने वाली ब्रिटनी स्पीयर्स ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मुझे यह सुनकर दुख हुआ कि मेरे पूर्व पति ने मेरे और मेरे बच्चों के बीच संबंधों पर चर्चा करने का फैसला किया है। जैसा कि हम सभी जानते हैं, किशोर लड़कों की परवरिश करना कभी आसान नहीं होता है।”

स्पीयर्स के दो बेटे वर्तमान में फेडरलाइन, उनकी पत्नी विक्टोरिया प्रिंस और दंपति की दो बेटियों के साथ रहते हैं। 2018 में, स्पीयर्स और फेडरलाइन ने अपनी हिरासत व्यवस्था को समायोजित किया, जिससे उन्हें अपने बेटों की कस्टडी 50 प्रतिशत से 70 प्रतिशत तक प्रदान की गई।

Related Posts

Leave A Reply

Your email address will not be published.