प्रियंका मिश्रा को यूपी पुलिस की नौकरी छोड़ने के बाद मिला वेब सीरीज का ऑफर!

प्रियंका मिश्रा को यूपी पुलिस की नौकरी छोड़ने के बाद मिला वेब सीरीज का ऑफर!

नई दिल्लीः आजकल यूपी पुलिस की पूर्व कॉन्स्टेबल प्रियंका मिश्रा (Priyanka Mishra) की खूब चर्चा हो रही है. दरअसल, प्रियंका ने कुछ दिनों पहले बंदूक के साथ एक रंगबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जो देखते ही देखते लोगों के बीच छा गया था. इसकी वजह से प्रियंका खूब ट्रोल हुई थीं. प्रियंका ने इस पूरी घटना से प्रभावित होकर पुलिस विभाग को अपना इस्तीफा सौंप दिया था, जिसे अब मंजूर भी कर लिया गया है.

अब खबर आ रही है कि उन्हें एक वेब सीरीज (Priyanka Mishra Web series) में काम करने का मौका मिल रहा है, लेकिन प्रियंका ने कहा है कि सोच-समझकर ही किसी वेब सीरीज में काम करेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रियंका ने एक बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें अगर मॉडलिंग और एक्टिंग के अच्छे ऑफर मिलते हैं, तो वे इस पेशे में आना पसंद करेंगी. उन्होंने वेब सीरीज से जुड़ी कोई अन्य जानकारी नहीं दी है.

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने फैंस को बताया अपने पॉजिटिव रहने का राज, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का पोस्ट

प्रियंका ने बातचीत के दौरान यह भी बताया कि वे ट्रोलिंग की वजह से डिप्रेस हो गई थीं. इसलिए उन्होंने वीआरएस (स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति) के लिए अर्जी दे दी थी, लेकिन अब प्रियंका को अपने इस फैसले का मलाल हो रहा है. प्रियंका ने बस शौक के लिए वीडियो बनाया था, लेकिन इस पर मिले रिएक्शन ने उन्हें नौकरी छोड़ने के लिए मजबूर कर दिया था. लोग उन्हें अपराधी कह रहे थे. उन पर तरह-तरह के सवाल उठा रहे थे, जिसे प्रियंका सह नहीं पाई थीं और इस्तीफा दे दिया था. बता दें कि प्रियंका के इस्तीफे के बाद, उन्हें यूपी पुलिस की ओर से एक नोटिस मिला है. अब उन्हें ट्रेनिंग में खर्च हुई राशि पुलिस विभाग में जमा करानी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.