न्यूयॉर्क में ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल 2022 की मेजबानी करेंगी प्रियंका चोपड़ा

एडवोकेसी ग्रुप ग्लोबल सिटीजन ने अपनी 10वीं वर्षगांठ के अवसर पर अपने अगले त्योहार के लिए स्टार-स्टडेड लाइन-अप की घोषणा की है। 24 सितंबर को न्यूयॉर्क के सेंट्रल पार्क में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में वैश्विक हस्तियां शामिल होंगी जो रात के दौरान प्रदर्शन करेंगी, इसकी मेजबानी इसकी राजदूत प्रियंका चोपड़ा करेंगी।

अपने स्टार-स्टडेड फंडरेज़र के लिए पहले से ही एक पहचान बना चुके हैं, ग्लोबल सिटीजन ने खुलासा किया है कि इस फेस्टिवल में दुनिया के कुछ सबसे बड़े कलाकार, नेता और “बदलाव करने वाले” शामिल होंगे।

“यह किसी अन्य के विपरीत एक त्योहार होने जा रहा है,” उन्होंने सोशल मीडिया पर घोषणा की।

कलाकारों में भारी धातु बैंड मेटालिका, साथ ही मारिया केरी, चार्ली पुथ, जोनास ब्रदर्स, मेनस्किन, मिकी गाइटन और रोसालिया शामिल हैं।

इसके साथ ही, अकरा, घाना में ब्लैक स्टार स्क्वायर में एक संगीत कार्यक्रम भी आयोजित किया जाएगा, जिसमें अशर, एसजेडए, स्टॉर्मज़ी और एच.ई.आर. वे घाना के संगीत सितारों ग्याकी, सरकोडी और स्टोनब्वॉय के साथ-साथ नाइजीरियाई गायक टेम्स से जुड़ेंगे।

घाना कार्यक्रम देश की स्वतंत्रता की 65वीं वर्षगांठ मनाने के लिए भी है।

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर इस खबर को साझा करते हुए पोस्ट किया, “पहले #GlobalCitizenFestival को 10 साल हो गए हैं और यह साल बहुत खास होगा।”

कार्यक्रम और प्रियंका चोपड़ा के बारे में घोषणा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, अभिनेता ह्यूग इवांस ने पोस्ट किया, “दस साल बाद … और ग्रह और लड़कियों के लिए, गरीबी को समाप्त करने के लिए कार्रवाई करने की प्रतिबद्धता कभी कम नहीं हुई है। प्रियंका चोपड़ा की अद्भुत शक्ति द्वारा होस्ट किए गए प्रदर्शनों का एक अविश्वसनीय लाइन-अप। ”

Exit mobile version