नाबालिग से कई बार रेप, की आत्महत्या: पुणे -मुंबई के बाद अब महाराष्ट्र का अमरावती

नाबालिग से कई बार रेप, की आत्महत्या: पुणे -मुंबई के बाद अब महाराष्ट्र का अमरावती

महाराष्ट्र में महिलाओं के साथ अपराध घटनाएँ दिनोंदिन बढ़ती जा रही हैं। पुणे और मुंबई के बाद अब महाराष्ट्र के अमरावती में बलात्कार की घटना सामने आई है। 15 साल की एक नाबालिग के साथ रेप किया गया। नाबालिग ने इसका बाद आत्महत्या कर ली। येवडा पुलिस थाने के सब-इंस्पेक्टर दिलीप कुमार ने बताया कि FIR में आरोप लगाया गया था कि आरोपित ने 15 वर्षीय नाबालिग का रेप किया, जिससे वो गर्भवती हो गई थी।

ये घटना महाराष्ट्र के अमरावती के दरियापुर इलाके की है। रेप आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे 15 सितंबर तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। FIR के अनुसार, आरोपित ने कई बार मृतका के साथ बलात्कार किया था। गर्भवती होने के बाद पीड़िता ने फाँसी के फंदे से झूल कर आत्महत्या कर ली। केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ भी जारी है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में मृतका की उम्र 17 साल भी बताई जा रही है। आज ही ये खबर भी आई कि मुंबई की 30 साल की रेप पीड़िता ने तीन दिन बाद शनिवार (11 सितंबर) को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। रेप पीड़िता का इलाज घाटकोपर के राजावाड़ी अस्पताल में चल रहा था। तीन दिनों से महिला की हालत बेहद नाजुक बनी हुई थी। मुंबई के साकीनाका इलाके के खैरानी रोड पर बलात्कार के बाद बेहोशी की हालत में मिली थी। रेप के बाद दरिंदों ने पीड़िता को रॉड से पीटा फिर उसे उसके प्राइवेट पार्ट में डाल दिया। 

बता दें कि इससे पहले पुणे में 14 साल की लड़की के साथ गैंगरेप के मामले में 13 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। सभी आरोपितों ने पीड़िता के साथ 5 अलग-अलग ठिकानों पर 48 घंटे के भीतर कई बार रेप किया। इसमें लड़की का दोस्त, क्लास 4 के 2 रेलवे कर्मचारी और 11 ऑटोरिक्शा वाले भी शामिल थे।

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.