'नशे में बहक जाते हैं': गोपाल मंडल के अंडरवियर-गंजी में घूमने का JDU सांसद ने खोला राज

‘नशे में बहक जाते हैं’: गोपाल मंडल के अंडरवियर-गंजी में घूमने का JDU सांसद ने खोला राज

जेडीयू के सांसद अजय मंडल ने विधायक गोपाल मंडल को लेकर बड़ा बयान दिया है। ट्रेन में जेडीयू विधायक गोपाल मंडल द्वारा अंडरवियर और बनियान पहन कर घूमने पर पर सांसद अजय मंडल ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि गोपाल मंडल नशे में बहक जाते हैं। सांसद अजय मंडल ने कहा कि गोपाल मंडल हमारी पार्टी के विधायक हैं। इसमें कोई शक नहीं कि गोपाल मंडल अच्छे व्यक्ति हैं। प्री प्लानिंग के तहत वे कोई गलती नहीं करते लेकिन जब नशे में होते हैं तो थोड़ा बहक जाते हैं।

जेडीयू सांसद अजय मंडल ने कहा, “हम जनता के प्रतिनिधि हैं और जनता के बीच ठीक से व्यवहार करना हमारा कर्तव्य है। हम जो कुछ भी करते हैं उसका असर समाज पर पड़ता है। गोपाल मंडल ने 2 सितंबर को तेजस राजधानी एक्सप्रेस में जिस तरह का व्यवहार किया वह स्वीकार्य नहीं है, यह निंदनीय है।”

हालाँकि इस दौरान जदयू सांसद ने गोपाल मंडल का बचाव भी किया। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह के निर्णय पर पहुँचने से पहले उनकी भी परिस्थिति पर भी गौर करना चाहिए। उन्हें शौच लगी थी और कपड़ा पहनकर बाथरूम में जाने में दिक्कत होती है। लेकिन बनियान पहनने के बाद उन्हें कम से कम एक गमछा या तौलिया लपेट लेना चाहिए था।

जानकारी के मुताबिक गोपाल मंडल के खिलाफ सरकारी रेलवे पुलिस ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर प्राथमिकी दर्ज की है। मामला अब भोजपुर जिले में ट्रांसफर कर दिया गया है। शिकायतकर्ता प्रहलाद पासवान ने आरोप लगाया कि ट्रेन में यात्रा के दौरान गोपाल मंडल नशे की हालत में थे।

गौरतलब है कि बीते दिनों जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ट्रेन से दिल्‍ली जा रहे थे। दिल्ली जाने के लिए वे पटना स्‍टेशन से तेजस पर सवार हुए थे। ट्रेन में सवार होते ही उन्‍होंने अपने कपड़े उतार दिए। इसके बाद वे केवल अंडरवियर और बनियान पहने शौचालय जाने लगे। आरोप है कि चलती ट्रेन में उनकी इस हरकत पर आपत्ति जताने वाले एक यात्री से उन्‍होंने गाली-गलौज तक कर डाली। हालात बिगड़ने पर RPF को हस्‍तक्षेप करना पड़ा था।

यात्रियों के अनुसार विधायक ने उनके साथ इस दौरान धक्‍का मुक्‍की भी की थी। बाद में विधायक ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा कि उनका पेट खराब था और जल्‍दबाजी में शौचालय जाने के दौरान वे तौलिया नहीं लपेट सके। अंडरवियर और बनियान वाली तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जिसके बाद विधायक पर कई तरह के सवाल उठने शुरू हो गए। इसी मामले में अब जेडीयू सांसद का बयान सामने आया है।

Source link

Add comment

Topics

Recent posts

Follow us

Don't be shy, get in touch. We love meeting interesting people and making new friends.

Most popular

Most discussed