नव्या नवेली ने BFF खुशी कपूर के साथ जमकर की पार्टी, तस्वीर देख ये बोलीं मम्मी श्वेता बच्चन

नव्या नवेली ने BFF खुशी कपूर के साथ जमकर की पार्टी, तस्वीर देख ये बोलीं मम्मी श्वेता बच्चन

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने भले ही बॉलीवुड में कदम नहीं रखा हो लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. वो अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं. नव्या नवेली ने अब अपनी खास दोस्त खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में नव्या नवेली और खुशी कपूर बहुत खूबसूरत लग रही हैं.

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने पार्टी के दौरान की कई पोजेज में तस्वीरें क्लिक की हैं. नव्या इन तस्वीरों में ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं तो वहीं, खुशी कपूर स्लिप ड्रेस में काफी अच्छी लग रही हैं. इन तस्वीरों में दोनों एक बालकनी में नजर आ रही हैं. नव्या ने हालांकि इन तस्वीरों के साथ कोई कैप्शन नहीं सिर्फ बल्ब का इमोजी दिया है तो वहीं खुशी कपूर ने कई हर्ट्स के साथ पार्टनर लिखा है.

Navya naveli nanda, Khushi Kapoor, Navya naveli nanda pics, Navya naveli nanda news, Navya naveli nanda latest update, Navya naveli nanda instagram, khushi kapoor pics, khushi kapoor navya naveli, खुशी कपूर, नव्या नवेली तस्वीर

श्वेता बच्चन ने इन तस्वीरों पर कमेंट में ‘Love these’ लिखा है और महीप कपूर ने भी इमोजी के साथ ब्यूटी लिखा है.

नव्या नवेली और खुशी अपनी कॉमन फ्रेंड गौरी कनाडे की बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंची थी. इसके पहले नव्या नवेली ने रक्षा बंधन के मौके पर भी परिवार और दोस्तों की तस्वीर शेयर की थी. भाई अगतस्य के साथ बचपन की तस्वीर शेयर की थी. उन्होंने साथ ही लिखा था, ‘मैं सोने के लिए हमेशा कंधा बनूंगी, हैप्पी राखी.’

आपको बता दें कि नव्या नवेली नंदा ने फॉरडैम यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है. इसके बाद वो अपने पिता के बिजनस इस्कॉर्ट्स को ज्वाइन किया है. उन्होंने डिजिटल टेक्नोलॉजी और यूएक्स डिजाइन में पढ़ाई की है. इसके अलावा उन्होंने आरा हेल्थ ऑर्गनाइजेशन के लिए काम करती है. यह ऑर्गनाइजेशन महिलाओं की हाइजेनिक हेल्थ के लिए काम करती है.

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं परिवार की चौथी पीढ़ी हूं जो इस पर काम कर रहू हूं. मेरे लिए मेरे ग्रेट ग्रैंड फादर एचपी नंदा की विरासत को आगे बढ़ाना गर्व की बात है. वहीं, अगर खुशी कपूर की बात करें तो माना जा रहा है कि वो भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.