'तारक मेहता...' के सेट से मंदार चंदवादकर-राज अनादकत को लेकर आई बुरी खबर, 'भिडे' और 'टप्पू' को लेकर फैंस परेशान

‘तारक मेहता…’ के सेट से मंदार चंदवादकर-राज अनादकत को लेकर आई बुरी खबर, ‘भिडे’ और ‘टप्पू’ को लेकर फैंस परेशान

मुंबई: टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) के सेट से बड़ी खबर सामने आ रही है. यह खबर सुनने के बाद फैंस परेशान भी हो सकते हैं. रिपोर्ट की माने तो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में ‘भिडे’ का किरदार निभाने वाले मंदार चंदवादकर (Mandar Chandwadkar) का स्वास्थ्य कुछ ठीन नहीं चल रहा है. उन्हें कोल्ड और वायरल हो गया है. सेट पर बाकी लोगों का ख्याल रखते हुए मंदार ने कुछ दिन शूटिंग बंद करने का फैसला लिया है.

इस खबर के कुछ मिनटों में ही शो के निर्माता असित मोदी (Asit Modi) ने शूटिंग बंद करने का फैसला लिया. ईटाइम्स के हवाले से यह भी कहा जा रहा कि ‘टप्पू’ की भूमिका मिभाने वाले राज अनादकत (Raj Anadkat) पिछले कुछ दिनों से शूटिंग पर उसी टाइम आते हैं जब उनका सीन होता है, और फिर वो चले जाते हैं. लेकिन हाल की खबर के अनुसार राज अनादकट पिछले दो दिन से सेट पर नहीं आ रहे हैं. इस बारे में जानकारी देते हुए एक सूत्र का कहना है कि, कोई नहीं जानता कि उसके स्वास्थ्य में क्या खराबी है. शायद यह वायरल है.

इस साल मार्च में, मंदार चंदवादकर (Mandar Chandwadkar) कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए थे. मंदार हालांकि, आज दोपहर से सेट पर वापस आ गया हैं और शूटिंग सामान्य स्थिति में चल रही है. इस बारे में बात कर मंदार ने कहा, “हां, मैं अस्वस्थ था, वास्तव में कल मेरे सारे सीन थे जो शूट नहीं हो पाए. गणपति के सीन्स थे जिन्हें शूट किया जाना था. यह कल नहीं हुआ.” आपको बता दें, इस शो के कलाकारों पर कोरोना का कहर बरसा था, जिसकी वजह से शो के प्रोड्यूसर असित मोदी काफी सावधानी बरत रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.