तापसी पन्नू ने अक्षय कुमार को इन दो फिल्मों से किया OUT, कपिल शर्मा के खुलासे पर ये बोलीं एक्ट्रेस

तापसी पन्नू ने अक्षय कुमार को इन दो फिल्मों से किया OUT, कपिल शर्मा के खुलासे पर ये बोलीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इस वीकेंड पर अपनी फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ (Rashmi Rocket) के प्रमोशन के लिए टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’में नजर आने वाली हैं. तापसी की ये फिल्म 15 अक्टूबर को Zee5 पर रिलीज होने वाली है. शो के दौरान कपिल अपने अंदाज में हर बार की तरह तापसी पन्नू पर अक्षय कुमार का नाम लेते हुए तंज कसते हुए नजर आएंगे. तापसी से मजाक करते हुए कपिल बताएंगे कि कैसे अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को एक्ट्रेस ने अपनी दो फिल्मों से बाहर का रास्ता दिखा दिया.

‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ का एक प्रोमो चैनल की तरफ से शेयर किया गया है, जो खूब वायरल हो रहा है. प्रोमो में कपिल कहते हैं तापसी ने पहले अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘बेबी’ की और फिल्म में ‘शबाना’ नाम कैरेक्टर निभाया. इसके बाद उन्होंने पूरी फिल्म की ‘नाम शबाना ‘ और इस फिल्म से अक्षय कुमार को बाहर कर दिया. उसके बाद उन्होंने अक्षय के साथ ‘मिशन मंगल’ की, जिसमें उन्होंने रॉकेट बनाया और फिर खुद ‘रश्मि रॉकेट’ बनाई और अक्षय कुमार को फिर निकाल दिया और अब…’

कपिल की ये बात सुनकर तापसी अपनी हंसी को रोक नहीं सकी. एक्ट्रेस ने कहा कि मैं तुमको नहीं निकालुंगी. इस पर कपिल अर्चना पूरन सिंह की इशारा करते हुए कि मैं इनकी बात कर रहा हूं. कपिल और तापसी की इस जुगलबंदी को देकर अर्चना पूरन सिंह जोर-जोर से हंसने लगती हैं. देखे वीडियो-

आपको बता दें कि इस शो में तापसी के साथ सुप्रिया पाठक और एक्टर प्रियांशु पेन्युली भी शामिल होंगे.  ‘रश्मि रॉकेट’ में तापसी पन्नू ने खिलाड़ी रश्मि का रोल निभाया है, जो एक छोटे से गांव से ताल्लुक रखती है. हालांकि, वे अपनी मेहनत से एक सफल एथलीट बन जाती हैं, पर उन्हें जेंडर टेस्ट में फेल होने के बाद सस्पेंड कर दिया जाता है.

फिल्म की बात करें तो फिल्म का निर्देशन आकर्ष खुराना ने किया है और फिल्म रोनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया द्वारा सह-निर्मित है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.