'डांस दीवाने 3' में माधुरी दीक्षित के साथ दिव्यांका त्रिपाठी और श्वेता तिवारी दिखाएंगी डांस का जलवा

‘डांस दीवाने 3’ में माधुरी दीक्षित के साथ दिव्यांका त्रिपाठी और श्वेता तिवारी दिखाएंगी डांस का जलवा

मुंबई. डांस बेस्ड रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) बहुत पॉपुलर है. फैंस इस शो को बहुत लाइक करते हैं. मेकर्स इसके हर एपिसोड को क्रिएटिव बनाने में बहुत मेहनत करते हैं, जिससे इस रियलिटी शो की लोकप्रियता बरकरार रह सके. ‘डांस दीवाने 3’ के आने वाले एपिसोड में डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) फिर अपने डांस का जलवा दिखाएंगी. उनके साथ 2 डेयरडेविल्स दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) भी मंच पर उनका साथ देंगी. एक साथ तीनों एक्ट्रेस के शानदार डांस मूव्स को देखकर दर्शक रोमांचित हो जाएंगे.

मेकर्स इस रियलिटी शो के लिए स्पेशल एपिसोड बनाते हैं, जिससे दर्शक जमकर एन्जॉय कर सकें. आने वाले वीकेंड में शनिवार और रविवार को खतरों के खिलाड़ी और ‘डांस दीवाने’ के ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘महासंगम’ स्पेशल एपिसोड का प्रसारण किया जाएगा. वीकेंड के दोनों दिन दर्शकों को रात 8 बजे कलर्स टीवी पर शानदार डांस देखने को मिलेगा.

इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और तुषार कालिया सेट पर ‘लव स्पेशल’ एपिसोड में एक विशेष डांस देखकर भावुक हो गए थे. डांस को देखकर शो की होस्ट भारती सिंह के भी आंसू छलक पड़े थे. कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस एपिसोड का वीडियो ट्वीट किया था. इस वीडियो में भिखारी और कुत्ते के आपसी प्यार को डांस के माध्यम से दिखाया गया था.

वीडियो में दो कंटेस्टेंट रूपेश सोनी और सद्दाम शेख दिखाई दे रहे थे, इनमें एक कंटेस्टेंट ने भिखारी का और दूसरे ने कुत्ते का रोल किया था. वीडियो में दोनों को एक दूसरे की देखभाल करते, चिंता करते और जीने के लिए संघर्ष को दिखाया गया था. डांस दीवाने के इस एपिसोड का प्रसारण किया जा चुका है. ये एपिसोड ‘लव स्पेशल’ रखे गए थे. उस एपिसोड में बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दिखाई दिए थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.