चंडीगढ़: 14 साल की नाबालिग से 13 लोगों ने किया दुष्कर्म, जिससे भी मदद मांगी उसने लूटी आबरू

चंडीगढ़: 14 साल की नाबालिग से 13 लोगों ने किया दुष्कर्म, जिससे भी मदद मांगी उसने लूटी आबरू

चंडीगढ़. सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां मुंबई से चंडीगढ़ पहुंची एक  साल नाबालिग लड़की से साथ 13 लोगों ने बारी-बारी दुष्कर्म (Rape) किया. दोस्त के कहने पर घर से भागी 14 साल की नाबालिग पुणे से मां-बाप को छोड़कर चंडीगढ़ (Chandigarh) पहुंची थी. उसके साथ एक युवक भी था, जो मुंबई में ही उसके संपर्क में आया था. जीआरपी को उनपर शक हुआ, तो चाइल्ड  हेल्पलाइन को इस बारे में सूचित किया गया. प्रोजेक्ट डायरेक्टर चाइल्ड लाईन की डारेक्टर संगीता जंड ने मौके पर पहुंचकर नाबालिग अपने साथ ले गईं.

जब लड़की से पूछताछ की गई तो उसने बताय कि वह पुणे में अपने माता-पिता के साथ रहती थी. उसने किसी दोस्त के साथ घर से चंडीगढ़ आने का प्लान बनाया था. उसके दोस्त ने मुंबई रेलवे स्टेशन पर मिलने के लिए कहा था. लेकिन जब वह स्टेशन पर पहुंची, तो वहां पर उसका दोस्त नहीं मिला. जिसके बाद एक ऑटो चालक ने उससे कहा कि वह स्टेशन के बाहर चले, उसे उसका दोस्त बुला रहा है.

ऑटो चालक उसे बाहर लेकर आया और पानी में कुछ नशीले पदार्थों को पिला दिया. इसके बाद वह उसे सुनसान जगह ले गया, जहां बारी-बारी से उसके साथ 12 लोगों ने दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी उसे मुंबई रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर पर तैनात कर्मी के पास छोड़ गए. आरोप है कि उस कर्मी ने भी कमरे में ले जाकर उसके साथ कुकृत्य किया और उसे चंडीगढ़ की टिकट थमा दी.

पुणे पुलिस को दी जानकारी

नाबालिग ने बताया कि मुंबई में उसका संपर्क एक युवक से हुआ, जिससे उसकी अच्छी दोस्ती हो गई. इसके बाद वह अपने दोस्त के साथ मंगलवार को चंड़ीगढ़ पहुंची. संगीता जंड ने बताया कि पहले तो उन्हें लगा कि लड़की घर से भागी है. लेकिन जब उन्होंने मामले में नाबालिग की काउंसलिंग कि तो मामले में एक के बाद एक खुलासा होता गया. इसके बाद उन्होंने पुणे पुलिस से मामले की जानकारी ली, तो पता चला कि वहां पर उक्त लड़की के गुमशुदा होने का मामला दर्ज किया गया है. इसके बाद सारी जानकारी पुणे पुलिस को दी गई.

8 लोगों को गिरफ्तार किया

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुणे पुलिस की टीम हवाई मार्ग से आकर नाबालिग लड़की को अपने साथ मुंबई लेकर गई. पुणे पुलिस ने अक तक 8 लोगों को गिरफ्तार भी कर चुकी है. जबकि बाकि के आरोपी अभी मौके से फरार हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.