'केजरीवाल जी मौज करा दी' - दिल्ली में तेजिंदर बग्गा ने की रिवर राफ्टिंग

‘केजरीवाल जी मौज करा दी’ – दिल्ली में तेजिंदर बग्गा ने की रिवर राफ्टिंग

दिल्ली में शनिवार (11 सितंबर) सुबह से भारी बारिश के कारण कई इलाकों में जलभराव ने लोगों की मुसीबतें बढ़ा दी हैं। सड़कों पर वाहनों की रफ्तार थम गई है। इसी बीच बीजेपी के तेजिंदर सिंह बग्गा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में बग्गा रिवर राफ्टिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, बारिश के बाद दिल्ली भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा में सड़क पर भरे पानी में रिवर राफ्टिंग करते हुए राजधानी की हालत के लिए केजरीवाल सरकार पर कटाक्ष किया है। वे कहते हैं, ”इस सीजन में मेरा बहुत मन था कि मैं ऋषिकेश में राफ्टिंग करने के लिए जाऊँ, लेकिन किसी कारणवश और लगातार लॉकडाउन के कारण मैं नहीं जा पाया। मैं दिल्ली के मुख्यमंत्री का धन्यवाद करता हूँ कि उन्होंने मॉनसून में इतना अच्छा प्रबंध किया है। केजरीवाल जी मौज करा दी। केजरीवाल जी ओ सर जी।”

बग्गा के ट्ववीट पर रिप्लाई करते हुए एक यूजर ने अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए लिखा, ”ऋषिकेश में तो इसके लिए पैसे देने पड़ते हैं, लेकिन दिल्ली में बोट राइड भी फ्री है और कितना करें।”

गौरव नाम के एक यूजर लिखते हैं, ”बिजली फ्री, पानी फ्री, रिवर राफ्टिंग फ्री… कभी कोई एंटरटेनमेंट ना हो तो शाहीन बाग में जेएनयू के लोगों का फ्री में प्ले और फ्री बिरयानी और कभी कभी दंगे हो जाते हैं, इसके अलावा और क्या चाहिए पब्लिक को।”

अंजू चोपड़ा नाम की यूजर सीएम केजरीवाल को टैग करते हुए लिखती हैं, ”अरविंद केजरीवाल जल्द ही एमसीडी को दोष देने वाले हैं और कहेंगे कि एमसीडी केंद्र के अंदर आती है, बस उनकी जिम्मेदारी यही खत्म हो जाएगी।”

वहीं, दिल्ली में एमसीडी सिविक सेंटर के पास बारिश के बाद सड़कें स्वीमिंग पूल में तब्दील हो गईं और बच्चे बरसात के पानी में जमकर मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि दिल्ली में आज बारिश ने 11 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। सुबह से लगातार तेज बारिश की वजह से दिल्ली एयरपोर्ट पर भी काफी ज्यादा पानी भर गया है। कई वीडियो में रनवे तक पर पानी भरा दिखाई दे रहा है।

Source link

Add comment

Topics

Recent posts

Follow us

Don't be shy, get in touch. We love meeting interesting people and making new friends.

Most popular

Most discussed