कृष्णा अभिषेक और उनके मामा गोविंदा के बीच आखिर कैसे बढ़ीं दूरियां? जानें पूरा किस्सा

कृष्णा अभिषेक और उनके मामा गोविंदा के बीच आखिर कैसे बढ़ीं दूरियां? जानें पूरा किस्सा

नई दिल्लीः कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के हाल के एक एपिसोड में इसलिए शामिल नहीं हुए थे, क्योंकि उसमें उनके मामा गोविंदा (Govinda) और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) बतौर गेस्ट शामिल हुए थे. बीते कुछ सालों में कृष्णा और गोविंदा का रिश्ता इतना बिगड़ा है कि दोनों पब्लिक के सामने एक-दूसरे को फेस करने से कतराते हैं. कृष्णा हालात के ठीक होने की प्रार्थना करते हैं, पर इससे कोई हल नहीं निकला है. लोगों के जेहन में यह सवाल है कि मामा-भांजे का रिश्ता आखिर कैसे बिगड़ा? आइए, जानें.

गोविंदा एक बार उस शो में गेस्ट बनकर पहुंचे थे, जिसमें कृष्णा काम करते थे. कॉमेडियन की पत्नी कश्मीरा शाह ने ट्वीट कर कहा कि ऐसे भी कुछ लोग हैं, जो पैसों के लिए डांस करते हैं. गोविंदा की पत्नी सुनीता को कश्मीरा की इस बात से आपत्ति थी. उन्हें लगा कि यह उनके पति के लिए बोला गया है. मामा-मामी के नाराज होने पर, कृष्णा ने पत्नी की इस हरकत के लिए माफी भी मांगी थी. हालांकि, कश्मीरा शाह ने अपनी गलती नहीं मानी, निशाना साधते हुए ट्वीट पर ट्वीट किए.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता, कृष्णा के जुड़वां बच्चों की बर्थडे पार्टी में शामिल नहीं हुए, तो और विवाद हुआ. तब सुनीता ने कहा था कि उन्हें बर्थडे पार्टी पर नहीं बुलाया गया था, लेकिन दूसरी और कृष्णा ने इस आरोप से इनकार कर दिया था. कृष्णा ने कहा था कि उन्होंने मामा-मामी को बुलाया था. उन्हें बर्थडे में शामिल न होना पड़े, इसलिए उन्होंने लंदन ट्रिप की योजना बना ली थी.

ये भी पढ़ें: Thailavii Box Office Collection: हॉलीवुड का बॉयकॉट करने वाली कंगना रनौत की फिल्म ने पहले दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़!

कृष्णा की नाराजगी इस बात से भी थी कि जब उनका बेटा अस्पताल में भर्ती था, तब उनके मामा उसे देखने के लिए अस्पताल नहीं आए थे. हालांकि, गोविंदा का कहना था कि वे उनके बच्चे को देखने अस्पताल गए थे. जब पिछले साल नवंबर में गोविंदा ‘द कपिल शर्मा शो’ में बतौर गेस्ट शामिल हुए थे, तब कृष्णा शो से नदारद थे. इससे मामा-भांजे का झगड़ा जगजाहिर हो गया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Topics

Recent posts

Follow us

Don't be shy, get in touch. We love meeting interesting people and making new friends.

Most popular

Most discussed